UP News: अमरोहा में दहेज की खातिर नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या

UP News: गंगाराम ने बताया कि रूबी के ससुराल वाले आए दिन दो लाख रुपये नकद और बाइक आदि की मांग कर रहे थे। उसकी सामर्थ्य नहीं होने की वजह से उसने देने से इंकार कर दिया था।

0
253
UP News
UP News

UP news: अमरोहा में दहेज की खातिर नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है।पुलिस के अनुसार सैदनगली के रहने वाले गंगाराम सिंह ने अपनी 26 वर्षी बेटी रूबी की शादी दो साल पहले शीराम कॉलोनी में रहने वाले सुनील के साथ की थी।गंगाराम ने बताया कि रूबी के ससुराल वाले आए दिन दो लाख रुपये नकद और बाइक आदि की मांग कर रहे थे। उसकी सामर्थ्य नहीं होने की वजह से उसने देने से इंकार कर दिया था।

गंगाराम का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालियों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह आठ बजे पुलिस को रूबी की मौत की सूचना मिली। रूबी के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता की तहरीर पर पति सुनील, ससुर रूपराम, जेठ गजेंद्र व जितेंद्र व जेठानी मीनू के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सुनील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

dahej 2
UP News

UP News: फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

मामले की सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस और सीओ समेत फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई।जानकारी के अनुसार
करीब 6 माह पूर्व रूबी और उसकी चचेरी बहन की शादी एक ही घर पर हुई थी। घटना से गुस्‍साए विवाहिता के परिजनों ने सुसराल पक्ष के 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here