Haryana के भाजपा नेता ने कांग्रेस को धमकाया, कहा- आंखें निकाल लेंगे…

0
403
Haryana BJP MP Arvind Sharma

Haryana के भाजपा सांसद Arvind Sharma ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी के नेताओं को एक धमकी देते हुए कहा कि जो भी पार्टी के नेता मनीष ग्रोवर (Manish Grover) का विरोध करेगा, उसकी आंख निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे। एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता अरविंद शर्मा ने यह भी कहा कि कांग्रेस 25 साल तक चक्‍कर काटती रहेगी जबकि भाजपा 2019 के चुनाव के बाद दुष्यंत चौटाला की जेजेपी के साथ गठबंधन करके सत्ता में हैं।

बता दे कि कल जब बीजेपी नेता Manish Grover समेत कई नेता हरियाणा के रोहतक जिले के किलोई गांव के एक मंदिर में पहुंचे थे तो कुछ किसानों ने उनको बंधक बना लिया और वे कई घंटे तक वहां से निकल नहीं पाए। इसके बाद जब उन्होंने किसानों से हाथ जोड़कर माफी मांगी तब जाकर किसानों ने उनको जाने दिया।

ग्रोवर ने किसानों को शराबी कहा

किसान BJP नेता के उस बयान से नाराज थे जिसमें उन्होंने कथित तौर पर केंद्र के नए कृषि कानूनों का विरोध करने वालों को बेरोजगार और शराबी बताया था।

केंद्र सरकार के द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान 1 साल से भी ज्यादा समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और कई बार पंजाब और हरियाणा में बीजेपी के नेताओं को किसानों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: Haryana Ellenabad By Election Results: इनेलो के अभय सिंह चौटाला को मिली कामयाबी

Haryana के मंत्री बोले- महबूबा मुफ्ती के DNA में गड़बड़, साबित करें कि वे कितनी भारतीय हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here