UP News: सपा के पूर्व विधायक के भाई और भतीजे पर लगा प्रताड़ना का आरोप, परेशान युवक ने की आत्‍महत्‍या

UP News: सोनभद्र में घोरावल से सपा के पूर्व विधायक रमेश दुबे के भाई राजेश दुबे द्वारा कथित रूप से प्रताड़ित किए जाने के कारण शनिवार की रात एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

0
417
UP News
UP News

UP News: सोनभद्र में घोरावल से सपा के पूर्व विधायक रमेश दुबे के भाई राजेश दुबे द्वारा कथित रूप से प्रताड़ित किए जाने की वजह से शनिवार की रात एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

कथित आत्महत्या से पहले हरसहाय नामक युवक ने अपने सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र किया है कि रॉबर्ट्सगंज में होंडा एजेंसी के मालिक और पूर्व विधायक रमेश दुबे के भाई राजेश दुबे और उनके भतीजे उज्‍ज्‍वल पर मारपीट करने और गाड़ी चोरी का झूठा इल्जाम लगाकर प्रताड़ित कर रहे थे।

UP News: Ramesh Chandra Dube
UP News

इस मामले में UP के पूर्व विधायक के भाई राजेश दुबे और उनके भतीजे उज्जवल द्वारा मृतक हरसहाय को व्हाटसएप पर धमकी देने की बात भी सुसाइड नोट में कही है। अभी तक सुसाइड में दिए गए नामों के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपी राजेश दुबे और उज्ज्वल दुबे फरार बताए जा रहे हैं।

police kusinagar 2
UP Police

UP News: जांच में जुटी पुलिस

police OF UP 1
Investigation team

स्‍थानीय पुलिस का कहना है कि इस मामले में कई पहलुओं को देखते हुए जांच की जा रही है। घोरावल क्षेत्र से विधायक रहे रमेश दुबे से भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। इस मामले से जुड़े हर शख्‍स से अहम सुराग जुटाए जा रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here