UP News: बाराबंकी में भूमाफिया के खिलाफ चला बाबा का Bulldozer, अवैध निर्माण ढहाया

UP News: बाराबंकी में एक भूमाफिया के खिलाफ स्‍थानीय प्रशासन ने कार्रवाई की।

0
400
UP News
UP News

UP News: बाराबंकी में एक भूमाफिया के खिलाफ स्‍थानीय प्रशासन ने कार्रवाई की। यहां नवाबगंज तहसील क्षेत्र के भुहेरा गांव में एक भूमाफिया के खिलाफ बाबा का बुलडोजर चला और अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। प्रशासन की इस कार्रवाई से भूमाफियाओं में दहशत का माहौल है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले की नवाबगंज तहसील और नगर कोतवाली क्षेत्र के भुहेरा गांव का है। जहां पर भूमाफिया के द्वारा मानक विहीन प्लॉटिंग कर अवैध निर्माण कराया गया था।जिसकी सूचना बाराबंकी नवाबगंज एसडीएम सुमित यादव के पास पहुंची।

baba ka bulldozer 1

UP News: मौके पर पहुंची राजस्‍व टीम

एसडीएम सुमित यादव ने तत्काल योगी सरकार की मंशा के अनुरूप कार्रवाई का मन बनाया और राजस्व टीम व विनियमित क्षेत्र की टीम के साथ में मौके पर पहुंचकर अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा दिया। इतना ही नहीं भूमाफियाओं को जब पता चला कि अवैध प्लॉटिंग के ऊपर बाबा का बुलडोजर चलने आ रहा है, तो अवैध प्‍लॉटिंग करने वाले भूमाफिया मौके से भाग निकले।

bulldozer 3

एसडीएम ने पूरे अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा दिया। प्रशासन की इस कार्रवाई से क्षेत्र के भूमाफियाओं में खौफ का माहौल है। योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश में अवैध रूप से प्‍लॉटिंग और निर्माण करने वाले भूमाफियाओं के खिलाफ बुल्डोजर लेकर मैदान में कार्रवाई के लिए तैयार है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here