Gujarat News: 25 यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने ऐसे बचाई लोगों की जान

बस ड्राइवर के अनुसार इंजन में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण बस में आग लगी।

0
276
Gujarat News
Gujarat News

Gujarat News: गुजरात के अहमदाबाद के मेमनगर स्टेशन पर शुक्रवार सुबह एक बस में भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और सभी यात्रियों को तुरंत बाहर निकाला। वीडियो में देखा जा सकता है बस में भीषण आग लगी हुई है। जानकारी अनुसार बस में कुल 25 यात्री सवार थे और उन सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया। वहीं किसी के घायल और हताहत होने की सूचना नहीं है।

Gujarat News: इंजन से धुआं निकलने पर ड्राइवर हो गया सतर्क

बस ड्राइवर के अनुसार इंजन में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण बस में आग लगी। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने इंजन से धुआं निकलते देखा तो उन्होंने तुरंत मेमनगर बस स्टैंड पर बस को रोक दिया था, तुरंत यात्रियों को दुर्घटना के बारे में सूचित किया और कुछ ही मिनटों में बस स्टैंड पर मौजूद कर्मचारियों की मदद से सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जिसके बाद देखते ही देखते आग तेजी से बस स्टैंड में फैल गई। दमकल विभाग को इसके बारे में जानकारी दी गई और दमकल टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद आग पर काबू पा लिया।

पुलिस और दमकल कर्मियों के मौके पर पहुंचने के एक घंटे के अंदर आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि, बस आग में पूरी तरह से नष्ट हो गई। बता दें कि इसी तरह की घटना नवी मुंबई के खारघर इलाके में देख गई थी। सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे छात्रों को ले जा रही एक स्कूल बस में आग लग गई थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here