शपथ लेते ही बीजेपी पर बरसे नीतीश कुमार, बोले- “2014 वाले 2024 में रहेंगे तब ना…”

नए-नए सीएम बने नीतीश कुमार ने जैसे ही बीजेपी के साथ अपना गठबंधन खत्म किया, उनके सुर बदल गए। उन्होंने महागठबंधन के साथ बिहार में नई सरकार बना ली।

0
183
Nitish Kumar: शपथ लेते ही बीजेपी पर बरसे नीतीश कुमार, बोले-
Nitish Kumar: शपथ लेते ही बीजेपी पर बरसे नीतीश कुमार, बोले- "2014 वाले 2024 में रहेंगे तब ना"

Nitish Kumar: नीतीश कुमार ने आज बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके बाद तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। बिहार में आठवीं बार सीएम बनते ही नीतीश कुमार ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को लगता है कि विपक्ष खत्म हो जाएगा, लेकिन अब विपक्ष में हम भी हैं। नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि 2014 में आने वाले, 2024 में रहेंगे तब ना। उन्होंने कहा कि हम रहें या ना रहें मगर वो 2024 में नहीं रहेंगे।

Nitish Kumar Oath Ceremony: नीतीश कुमार ने बनाया नया रिकॉर्ड, 8वीं बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ; तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएम
Nitish Kumar

सीएम बने नीतीश कुमार ने जैसे ही बीजेपी के साथ अपना गठबंधन खत्म किया, उनके सुर बदल गए। उन्होंने महागठबंधन के साथ बिहार में नई सरकार बना ली। ऐसे में वो मोदी सरकार और बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

Nitish Kumar: पीएम पोस्ट के पद का मैं उम्मीदवार नहीं- नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर एक बार फिर नीतीश कुमार विराजमान हो गए। तेजस्वी यादव के साथ अपनी इस नई पारी पर जब वो मीडिया से मुखातिब हुए, तब उनसे पीएम पद को लेकर सवाल किया गया। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं ऐसे पद के लिए उम्मीदवार नहीं हूं। इसके अलावा उन्होंने अपने बयान में विपक्ष से एकजुट होने की अपील की है।

Nitish Kumar: कितने बार बेवफा साबित हुए Nitish Kumar, जानिए कैसा रहा उनका राजनीतिक सफर
Nitish Kumar

बता दें कि अब बिहार में बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन की सरकार टूट चुकी है। आज से बिहार में जेडीयू के साथ आरजेडी और अन्य विपक्षी दल मिलकर सरकार बना चुके हैं। इस महागठबंधन की सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद पर बरकरार हैं। वहीं 2015 के बाद दूसरी बार लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। शपथ के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

शपथ समारोह में राजभवन में तमाम नेता पहुंचे थे। बेटे तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने पर राबड़ी देवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। ये सब आप लोगों की वजह से हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने नीतीश कुमार का बिना नाम लिए कहा कि पुराना सब माफ है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here