UP News: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को मिली जमानत, कोर्ट ने जारी किए थे गैर जमानती वारंट

ये मामला 2015 का है इस साल यूपी के संतकबीरनगर के कसरवल में बवाल हुआ था। जहां इस प्रदर्शन में प्रदर्शनकारी आमने सामने आ गए थे। इस बवाल के दौरान एक युवक की मौत भी हो गई थी। जिसके बाद भीड़ उग्र हो गई और भीड़ ने रेलवे ट्रेक बाधित कर दिया था। रेल की पटरी तक को उखाड़ दिया गया था।

0
316
UP News
UP News: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को मिली जमानत, कोर्ट ने जारी किए थे गैर जमानती वारंट

UP News: यूपी में योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद को कोर्ट से राहत मिली है। हाल ही में गोरखपुर की एक स्थानीय कोर्ट ने 2015 में आंदोलन के एक मामले में संजय निषाद के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। वहीं अब इसी मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंत्री संजय निषाद के खिलाफ समन जारी कर दिया है। सीजेएम ने शुक्रवार को शाहपुर पुलिस को मंत्री संजय निषाद की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। जहां अब इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई है।

Sanjay Nishad

UP News: 2015 का है मामला
बता दें कि ये मामला 2015 का है इस साल यूपी के संतकबीरनगर के कसरवल में बवाल हुआ था। जहां इस प्रदर्शन में प्रदर्शनकारी आमने सामने आ गए थे। इस बवाल के दौरान एक युवक की मौत भी हो गई थी। जिसके बाद भीड़ उग्र हो गई और भीड़ ने रेलवे ट्रेक बाधित कर दिया था। रेल की पटरी तक को उखाड़ दिया गया था।

Sanjay Nishad:

मंत्री संजय निषाद इस मामले की तारीख पर पिछले कई बार से कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे। इस कारण कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था। डॉक्टर संजय निषाद का कहना है कि उनके वकीलों से कुछ कंफ्यूजन होने की वजह से कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था। आज वह मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट और एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए हैं जहां पर उन्हें अगली तारीख पर जज ने पेश होने के लिये कहा है।

संबंधित खबरें…

UP Election 2022: संजय निषाद के बयान पर Asaduddin Owaisi ने मोहन भागवत को घेरा, कहा- डीएनए के विशेषज्ञ सफाई दें

Yogi Government 2.0 में इन नेताओं को नहीं मिली जगह, योगी सरकार के पहले कार्यकाल में थे मंत्री, देखें पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here