UP News Building roof Collapse: बांके बिहारी मंदिर के पास बड़ा हादसा, 3 मंजिला इमारत गिरने से 5 लोगों की मौत, CM Yogi ने जनहानि पर शोक प्रकट किया

Building roof Collapse: स्‍थानीय प्रशासन के अनुसार पुरानी इमारत का छज्जा और दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत हुई है।4 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव का काम जारी है।

0
60
Building roof Collapse at Vrindavan top news
Building roof Collapse at Vrindavan

UP News Building roof Collapse: मथुरा वृंदावन में बीते मंगलवार को बांके बिहारी मंदिर के पास बड़ा हादसा हो गया। दुसायत मोहल्ले में 3 मंजिला पुरानी इमारत का छज्जा और दीवार गिरने से करीब 12 लोग घायल हो गए। स्‍थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार 5 लोगों की मृत्‍यु हो गई।मौके पर स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे।सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बारिश के चलते तीन मंजिला इमारत का अचानक छज्जा भरभराकर गिर गया।प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया, “जनपद मथुरा में पुराना भवन गिरने की दुःखद दुर्घटना में हुई जनहानि के प्रति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए। उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर युद्ध स्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए।” इसके अलावा सीएम योगी की तरफ से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये तत्काल दिए जाने के आदेश दिए गए हैं।

UP News Building roof Collapse: top news
मथुरा वृंदावन में बीते मंगलवार को बांके बिहारी मंदिर के पास बड़ा हादसा हो गया। दुसायत मोहल्ले में 3 मंजिला पुरानी इमारत का छज्जा और दीवार गिरने से करीब 12 लोग घायल हो गए।

UP News Building roof Collapse: पुरानी थी इमारत

UP News Building roof Collapse: स्‍थानीय प्रशासन के अनुसार पुरानी इमारत का छज्जा और दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत हुई है।4 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव का काम जारी है।हादसे की वजह जांच के बाद ही पता चलेगी, लेकिन पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि दुसायत मोहल्ले के पास एक पुराना 3 मंजिला मकान था। मकान का ऊपरी हिस्सा अचानक से गिर पड़ा। जिससे कुछ लोग मलबे में दब गए। पुलिस टीम के साथ फायर ब्रिगेड टीम भी रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है। एसएसपी ने कहा कि नगर निगम टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। नगर निगम की टीम इमारत की जांच करेगी। इमारत का कोई हिस्सा क्षतिग्रस्त मिलता है तो उसे भी गिराने का काम किया जाएगा। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फुटेज में देखा जा सकता है कि जिस गली में यह हादसा हुआ, वहां पर चहल-पहल का माहौल था। अचानक से इमारत का ऊपरी हिस्सा गिरा तो लोगों में हड़कंप मच गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here