UP News: कस्बे में हुई लूट से मचा हड़कंप, 32 हजार लेकर उड़न छू हुए बाइक सवार लुटेरे

दोपहर के समय ही बाइक पर आए तीन लुटेरों ने एक शख्स से 32 हजार रुपये लूट लिए, घटना होने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

0
272
UP News
UP News: कस्बे हुई लूट से मचा हड़कंप, 32 हजार लेकर उड़न छू हुए बाइक सवार लुटेरे

UP News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से लूट का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस लूट की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। दिन- दहाड़े हुई इस लूट से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इलाके में चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं। दोपहर के समय ही बाइक पर आए तीन लुटेरों ने एक शख्स से 32 हजार रुपये लूट लिए, घटना होने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स समूह का एजेंट था जो गांव में समूह के पैसे लेने आया था। रकम लेने के बाद गांव से लौटते हुए अचानक आए चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया।

UP News: कस्बे हुई लूट से मचा हड़कंप, 32 हजार लेकर उड़न छू हुए बाइक सवार लुटेरे
UP News: पीड़ित से बात करती पुलिस

UP News: आखिर कैसे लुटेरों ने दिया इतनी बड़ी लूट को अंजाम

लूट का पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के कोतवाली इगलास का है। जहां समूह के एक एजेंट के साथ लूट की वारदात को तीन बाइक सवारों ने अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार मनोज, जो कि फिरोजाबाद का रहने वाला है, वो सेटिंन क्रेडिट केयर समूह में नौकरी करता है। आज दोपहर वह लालपुर गांव के लोगों से 32 हजार रुपए समूह के लेकर इगलास कस्बा अपने ऑफिस पर आ रहा था। तभी पीछे से तीन अज्ञात बाइक सवारों ने उसे रोक लिया और 32 हजार रुपए लुटेरे लूटकर फरार हो गए।

UP News: कस्बे हुई लूट से मचा हड़कंप, 32 हजार लेकर उड़न छू हुए बाइक सवार लुटेरे
UP News: पुलिस ने बयान किया दर्ज

घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरो को खंगाला जा रहा है। और पीड़ित द्वारा एक लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को दी जा रही है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से तीन बाइक सवारों को देखा है जिनकी पहचान और खोज करने में पुलिस जुटी हुई है। इसके लिए पुलिस ने टीम का गठन किया है जो पूरे मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है।

UP News: कस्बे हुई लूट से मचा हड़कंप, 32 हजार लेकर उड़न छू हुए बाइक सवार लुटेरे
UP News: पीड़ित समूह एजेंट

दिन-दहाड़े समूह के कर्मचारी को लुटेरों ने निशाना बनाकर 32 हजार रुपए की लूट को अंजाम देकर ये बता दिया है कि उनके मन में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। अब यह घटना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है कि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़े। ताकि बदमाशों को इससे सबक मिल सके। इस घटना के बारे में इगलास थाने के सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। साथ ही इसके लिए अलग से टीम भी गठित कर दी गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here