Tamil Nadu Minor Rape: मां ने दोस्त से कराया बेटी का रेप; प्राइवेट अस्पतालों में बेचे ‘एग’, पुलिस ने शुरू की जांच

Tamil Nadu Minor Rape: बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के साथ उसकी मां के दोस्त ने कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया और उसे कथित तौर पर क्षेत्र के कई अस्पतालों में अपने "अंडे" देने के लिए मजबूर किया गया।

0
235
Jaunpur News
Jaunpur News

Tamil Nadu Minor Rape: तमिलनाडु में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसे ‘एग’ बेचने के लिए मजबूर किया गया। रिपोर्टों के अनुसार, अपराध के लिए जिम्मेदार व्यक्ति लड़की की मां का दोस्त था, और मां खुद व्यापार में शामिल होने के अलावा ‘एग’ की बिक्री में एक सहयोगी थी। मामला सलेम जिले का है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो एक के बाद एक मामला खुलता चला गया। महिला अपने पुरुष मित्रों के सामने बेटी का रेप करवाती थी और फिर उसके ‘एग’ को अस्पतालों में बेचा करती थी।

download 2022 06 08T181442.739
Tamil Nadu Minor Rape

Tamil Nadu Minor Rape: इन सब में नाबालिग की मां की मिलीभगत

बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के साथ उसकी मां के दोस्त ने कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया और उसे कथित तौर पर क्षेत्र के कई अस्पतालों में अपने “एग” देने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने कहा कि कथित अपराध के लिए मां और उसके दोस्त दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, एक महिला, जिसने कथित तौर पर लेन-देन में मदद की थी और एक वैन चालक, जिसने कथित तौर पर लड़की की पहचान करने के लिए 20 वर्षीय लड़की के लिए आधार कार्ड बनाया था, उनमें से एक को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि हमने कुछ अस्पतालों और डॉक्टरों की भी जांच शुरू की है।

download 2022 06 08T181459.077
Tamil Nadu Minor Rape

Tamil Nadu Minor Rape: लड़की लंबे समय से चुप रही

पुलिस के अनुसार, राज्य के कई निजी अस्पतालों में अवैध रूप से अंडे बेचने के लिए लड़की का इस्तेमाल किया जा रहा था। पिछले महीने अपने परिवार को छोड़ने के लिए मजबूर करने से पहले लड़की लंबे समय तक अपनी समस्याओं के बारे में चुप रही। अधिकारी ने कहा कि वह कुछ दिनों के लिए सलेम में एक दोस्त के साथ रही, फिर कुछ रिश्तेदारों के पास गई और उन्हें अपनी पीड़ा के बारे में बताया। पुलिस के संज्ञान में मामला आने के बाद कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here