Sharad Pawar ने Raj Thackeray पर साधा निशाना, बोले- साल में 3-4 महीने तक अंडरग्राउंड रहना मनसे प्रमुख की खासियत

राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए पवार ने कहा कि राज ठाकरे तीन से चार महीने तक अंडरग्राउंड रहते हैं और अचानक भाषण देने के लिए सामने आते हैं।

0
304
Sharad Pawar
Sharad Pawar

NCP द्वारा जातिगत राजनीति करने के Raj Thackeray के आरोप पर पार्टी प्रमुख Sharad Pawar ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शरद पवार ने रविवार को कहा कि राज ठाकरे कभी भी किसी भी मुद्दे पर लगातार रुख नहीं अपनाते हैं और साल में तीन से चार महीने तक ‘अंडरग्राउंड’ रहते हैं जो की उनकी विशेषता है। बता दें कि शनिवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में बोलते हुए राज ठाकरे ने शरद पवार की आलोचना की थी और उन पर समय-समय पर जाति कार्ड खेलने और समाज को बांटने का आरोप भी लगाया था।

एनसीपी सभी जातियों के लोगों को लाती है एक साथ: Sharad Pawar

Kolhapur में पत्रकारों से बात करते हुए राज ठाकरे के आरोप को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा कि उनकी पार्टी जातिगत राजनीति नहीं करती। बल्कि इसके विपरीत, एनसीपी सभी जातियों के लोगों को एक साथ लाती है। राज ठाकरे को ऐसी टिप्पणी करने से पहले एनसीपी के इतिहास के बारे में पढ़ना चाहिए था।

Sharad Pawar said 'no doubt' on PM Modi's motive On the Rafael Deal.
Sharad Pawar

ठाकरे पर हमला बोलते हुए पवार ने कहा कि राज ठाकरे तीन से चार महीने तक अंडरग्राउंड रहते हैं और अचानक भाषण देने के लिए सामने आते हैं। यह उनकी खासियत है। मुझे नहीं पता कि वो महीनों तक क्या करते हैं? मनसे प्रमुख कई चीजों के बारे में बात करते हैं। लेकिन किसी भी मुद्दे पर एक रुख नहीं रखते हैं।

NCP chief Sharad Pawar said Opposition coalition is difficult before Lok Sabha elections
Sharad Pawar

पूर्व केंद्रीय मंत्री पवार ने आगे कहा कि उन्होंने एनसीपी और जातिगत राजनीति के बारे में बात की है। फैक्‍ट यह है कि छगन भुजबल और मधुकरराव पिचड ने राकांपा के सदन के नेता के रूप में काम किया था। हर कोई जानता है कि वे किन समुदायों से आते हैं।

राज ठाकरे नरेंद्र मोदी को दे रहे हैं समर्थन: Sharad Pawar

Sharad Pawar will not contest Lok Sabha elections in 2019
Sharad Pawar

जब पवार से यह सवाल पूछा गया कि क्या ठाकरे राज्‍य में नगर निकाय चुनावों से पहले भाजपा के साथ जाने की कोशिश कर रहे हैं तो उन्‍होंने जवाब दिया, ”महाराष्ट्र जानता है कि पहले और अब उनका रुख क्या था। वर्तमान में, वो नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए दिख रहे हैं। लेकिन हम यह नहीं कह सकते है कि उनका अगला कदम क्या होगा?”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here