Rajasthan: कोटा के अस्पताल की लापरवाही से हुई महिला की मौत, बेटी ने कहा- “अस्पताल में बिजली और स्टाफ की कमी”

0
199
Rajasthan: Kota Hospital Update
Rajasthan: Kota Hospital Update

Rajasthan के Kota से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, राजस्थान के कोटा के एक अस्पताल की लापरवाही की वजह से एक बेटी ने अपनी मां को खो दिया। मृतक की बेटी ने बताया कि अस्पताल में बिजली की व्यवस्था न होने की वजह से उसकी मां की मौत हो गई है। बिजली के साथ ही अस्पताल में लापरवाही के और भी उदाहरण देखने को मिले हैं।

FRP 5XKVgAEmnLV?format=png&name=small

Rajasthan: क्या है पूरा मामला?

कोटा के एक अस्पताल की लापरवाही की वजह से एक मरीज ने अपनी जान गंवा दी है। मृतक की बेटी ने कहा, “मेरी मां की मृत्यु इलाज में लापरवाही की वजह से हुई है। इतने बड़े अस्पताल में बिजली तक की व्यवस्था तक नहीं है।” साथ ही महिला ने कहा कि अस्पताल में एक भी सीनियर डॉक्टर मौजूद नहीं थे, वहां सिर्फ ट्रेनी डॉक्टर्स मौजूद थे।

Rajasthan: “खराब तबीयत के कारण हुई मृत्यु”

इस मामले को लेकर डॉक्टर की तरफ से बताया गया कि इस मरीज को बचाने की लगातार कोशिश की जा रही थी। लेकिन मरीज की हालत सुबह से बहुत नाजुक थी। डॉक्टरों ने कहा कि बिजली जाने के कारण मरीज की मृत्यु नहीं हुई है। हमें इलाज के दौरान बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा था लेकिन बिजली के कारण ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

FRP AlTUUAEH Is?format=png&name=small

Rajasthan: पुलिस ने की डराने धमकाने की कोशिश

मृतक की बेटी का कहना है कि घटना के बाद जब उसने गार्ड्स को बुलाया तो गार्ड्स उसे डराने-धमकाने लगे थे, वो महिला को अपनी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने दे रहे थे। लेकिन महिला अपनी जिद्द पर अड़ी रही और उसने बोला हम किसी से डरते नहीं हैं।

संबंधित खबरें:

Karachi Blast: कराची यूनिवर्सिटी के बाहर हुआ धमाका, 4 विदेशी नागरिकों की मौत…

Uttarakhand News: SDM लक्सर सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, चालक की मौके पर ही मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here