Rahul Gandhi पहुंचे संगम नगरी प्रयागराज, निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

0
210
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi आज संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे। यहां एयरपोर्ट और स्वराज भवन के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर उनका स्वागत अभिनंदन किया। राहुल गांधी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रयागराज पहुंचे हैं। राहुल गांधी शाम करीब चार बजे इंडिगो की फ्लाइट से प्रयागराज पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोशीले नारों के साथ उनका स्वागत किया। हालांकि राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के बीच ज्यादा देर नहीं रुक सके।

राहुल तकरीबन 50 गाड़ियों के लंबे काफिले के साथ नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक आवास स्वराज भवन पहुंचे। यहां पार्टी नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी उनके साथ थे। राहुल गांधी का काफिला सीधे स्वराज भवन के अंदर चला गया। यहां भी स्वराज भवन के अंदर जाकर राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए कार्यकर्ताओं ने खूब जद्दोजहद की। हालांकि राहुल गांधी ने स्वराज भवन में चुनिंदा नेताओं को छोड़कर पार्टी के लोगों से मुलाकात नहीं की।

जल्द राहुल पूरे दिन के लिए प्रयागराज आएंगे

पार्टी नेता प्रमोद तिवारी ने बताया कि निजी कार्यक्रम में शिरकत करने की वजह से राहुल गांधी आज कार्यकर्ताओं से नहीं मिल रहे हैं, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह जल्द ही पूरे दिन के लिए प्रयागराज आएंगे और दिन भर कार्यकर्ताओं की बातें सुनेंगे और उनसे मुलाकात करेंगे। प्रमोद तिवारी ने यह भी दावा किया है कि राहुल गांधी ने प्रयागराज में समय देने के लिए प्रियंका गांधी से भी कहा है। उनका कहना है कि प्रयागराज उनका पैतृक घर है और विधानसभा चुनावों से पहले अपने घर के कार्यकर्ताओं से वह मुलाकात करना चाहते हैं।

डॉ मधु चंद्रा के बेटे की शादी में शामिल होंगे

राहुल गांधी प्रयागराज में कमला नेहरू ट्रस्ट द्वारा संचालित अस्पताल की सीईओ डॉ मधु चंद्रा के बेटे की शादी में शामिल होंगे। पहले उन्हें रात को प्रयागराज में ही रुकना था, लेकिन अब वह रात करीब 9 बजे वाराणसी के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो जाएंगे और वहीं से दिल्ली चले जाएंगे। उन्हें कल दिल्ली में संसद के सत्र में शामिल होना है। राहुल गांधी के आगमन को लेकर प्रयागराज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खूब उत्साह और जोश दिखाया।

यह भी पढ़ें: Nagaland घटना पर Rahul Gandhi ने केंद्र को घेरा, पूछा- क्या कर रहा है गृह मंत्रालय?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here