Home Tags New rahul video

Tag: new rahul video

Rahul Gandhi का PM मोदी पर वार, बोले- आख़िर PM कितनी...

0
कांग्रेस नेता Rahul Gandhi किसानों के मुद्दोें पर लगातार सरकार पर आक्रामक हैं। उन्होंने संसद के शीतकालीन सत्र में मंगलवार को किसानों के परिवाराें के लिए मुआवजे की मांग करते हुए कार्य स्थगन प्रस्ताव लाया है। राहुल ने अब सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर भी मुआवजे की मांग को लेकर सरकार और पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा, ”सत्याग्रही शहीद किसानों के नाम पर मुआवज़ा ना देना, नौकरी ना देना और अन्नदाताओं के ख़िलाफ़ पुलिस केस वापस ना लेना बहुत बड़ी ग़लतियाँ होंगी। आख़िर PM कितनी बार माफ़ी माँगेंगे?”

Rahul Gandhi पहुंचे संगम नगरी प्रयागराज, निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

0
कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi आज संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे। यहां एयरपोर्ट और स्वराज भवन के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर उनका स्वागत अभिनंदन किया। राहुल गांधी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रयागराज पहुंचे हैं। राहुल गांधी शाम करीब चार बजे इंडिगो की फ्लाइट से प्रयागराज पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोशीले नारों के साथ उनका स्वागत किया। हालांकि राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के बीच ज्यादा देर नहीं रुक सके।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!