Omicron: पनवेल महानगर पालिका के Deputy Mayor ने उड़ाई Corona नियमों की धज्जियां, बिना मास्‍क और सोशल डिस्टेंसिंग के मना जन्‍मदिन

0
371
Omicron
Omicron (Pic: depositphotos.com)

Omicron: Maharashtra में कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ और राज्‍य में ओमिक्रोन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी को देखते हुए सरकार और नगर निगम ने लोगों से कोरोना के दिशा-निर्देश का पालन करने को कहा है लेकिन महानगर पालिका के डिप्टी मेयर खुद ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Panvel Municipal Corporation के डिप्टी मेयर ने कोरोना नियमों का पालन ना करते हुए अपना जन्मदिन मनाया है। Birthday पर ना कोई मास्क पहना था और ना ही लोग सोशल डिस्टेंसिंग में दिखे। डिप्टी मेयर के जन्मदिन पर विधायक प्रशांत ठाकुर, मेयर कविता चौटमोल, सदन के नेता परेश ठाकुर सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Omicron, Booster Dose
Omicron Varient

Omicron के 252 मामले

मौजूदा समय में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और अब ओमिक्रॉन का संकट भी दिन पर दिन गहराता जा रहा है। राज्‍य में अभी तक कोरोना के 252 मामले सामने आए हैं। इसी को देखते हुए एहतियात के तौर पर, राज्य सरकार ने नए नियमों की घोषणा की और कुछ प्रतिबंध लगाए।

Omicron affected Delhi
Omicron

हालांकि जिम्मेदार पदों पर बैठे नेता ही इन नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। पनवेल नगर निगम और नवी मुंबई पुलिस केवल बर्थडे में चौकीदार की भूमिका निभा रही थी। अब यह सवाल उठता है कि क्या इस बर्थडे बॉय पर पनवेल नगर निगम और नवी मुंबई पुलिस कार्रवाई करेगी?

यह भी पढ़ें: Omicron के बढ़ते मामलों के बीच रिलीज होगी ‘RRR’, राजमौली लेंगे बड़ा रिस्क!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here