स्कूल में खेल प्रतियोगिता के दौरान भयानक हादसा! छात्र के गर्दन से आर-पार हुआ भाला, ICU में भर्ती

जख्मी छात्र का हो बेहतर इलाज-सीएम

0
138
Odisha News
Odisha News

Odisha News: ओडिशा से सिहरन पैदा कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के बलांगिर जिले के एक सरकारी स्कूल में वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस दौरान 9वीं के एक छात्र के गर्दन में भाला घुस गया। यह भाला उस छात्र के गर्दन को आर-पार कर दिया। इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी छात्र को आनन-फानन में पास के अस्पताल में ले जाया गया। वहीं, इस मामले में राज्य के सीएम नवीन पटनायक ने निर्देश भी दिए हैं।

Odisha News
Odisha News

Odisha News: प्रैक्टिस के दौरान एक छात्र ने फेंका था भाला

मिली जानकारी के अनुसार, जख्मी छात्र का नाम सदानंद मेहर है। बताया गया कि बलांगिर जिले के अगलपुर बालक हाई स्कूल में प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक छात्र ने भाला फेंका था, जो पास में खड़े छात्र सदानंद मेहर के गर्दन में जाकर लग गया। भाला गर्दन के दाईं ओर से लगते हुए बाईं ओर तक आ गया। सदानंद को जख्मी हालात में भीमा भोई मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने छात्र के गर्दन से भाला को निकाल लिया है। सदानंद, अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है।
वहीं, डीएम चंचल राणा ने बताया कि स्पोर्ट्स मीट के दौरान यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। उन्होंने बताया कि उनकी जानकारी के अनुसार, छात्र सदानंद खतरे से बाहर है। डीएम ने सदानंद के परिवार को तुरंत 30 हजार रुपये सहायता प्रदान करने के आदेश दिया है।

जख्मी छात्र का हो बेहतर इलाज-सीएम
वहीं, इस मामले की जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को भी लग गई है। सूचना मिलते ही सीएम ने जख्मी छात्र सदानंद को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष से इसके लिए आवश्यक राशि देने की भी बात कही है। बता दें कि हादसे के बाद स्कूल में आयोजित स्पोर्ट्स मीट को स्थगित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः

दीपिका-शाहरुख के खिलाफ Bihar कोर्ट में दर्ज हुई FIR, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में 3 जनवरी को होगी सुनवाई

Milk Price Hike: महंगाई के एक और झटके के लिए हो जाइए तैयार, दूध के दाम बढ़ाने की तैयारी में जुटी कंपनियां, जानिए वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here