नए झमेले में पड़े Navneet Rana; अमरावती में रैली निकालने पर राणा दंपती के खिलाफ केस दर्ज

Ravi Rana ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले एक औपचारिक आवेदन भेजने के बावजूद, अमरावती सीपी ने उन्हें मुख्यमंत्री के निर्देश के तहत रैली की अनुमति नहीं दी थी।

0
187
Navneet Rana और Ravi Rana
Navneet Rana और Ravi Rana

Navneet Rana: महाराष्ट्र के अमरावती में बिना पूर्व अनुमति के कथित रूप से रैली निकालने के आरोप में निर्दलीय सांसद-विधायक दंपती नवनीत और रवि राणा के खिलाफ 3 नए मामले दर्ज किए गए हैं। अमरावती के राजापेठ, सिटी कोतवाली और गाडगेनगर थाने में ‘अनधिकृत रैली’ और बिना अनुमति क्रेन के इस्तेमाल को लेकर मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि शनिवार को अपने लोकसभा क्षेत्र अमरावती पहुंचने पर नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने स्वागत रैली निकाली। यह पहली बार था जब महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर राजनीतिक आमना-सामना और उनकी गिरफ्तारी के बाद दोनों अमरावती पहुंचे।

download 84 2
Navneet Rana

Navneet Rana के पति रवि राणा ने ताजा मामले पर दी प्रतिक्रिया

रवि राणा ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले एक औपचारिक आवेदन भेजने के बावजूद, अमरावती सीपी ने उन्हें मुख्यमंत्री के निर्देश के तहत रैली की अनुमति नहीं दी थी। इसके अलावा, उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र सरकार हनुमान चालीसा केसमर्थन को लेकर उन पर ‘राजनीतिक दबाव’ डाल रही है।

उन्होंने कहा कि हमने 2 दिन पहले एक आवेदन दायर किया, जिसका ओसी मेरे पास है। हमने इसे पुलिस आयुक्त को भेजा था, लेकिन वह मुख्यमंत्री का अनुसरण कर रहे हैं। उन्हें निर्देश दिया गया है कि हमें अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। हम पर राजनीतिक दबाव डाला जा रहा है। दिल्ली में भी अमरावती सीपी ने मेरे खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया। महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का खुले तौर पर विरोध किया जा रहा है।

Navneet Rana
Navneet Rana

रवि राणा ने किया मंदिर का दौरा

गौरतबल है कि जमानत पर रिहा होने के कुछ दिनों बाद, निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति और विधायक, रवि राणा ने शनिवार 28 मई को नागपुर के एक मंदिर का दौरा किया, जहां उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया। एक बार फिर, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर उन्हें पूजा स्थल में प्रवेश करने से रोकने की कोशिश की। बताते चलें कि सीएम उद्धव ठाकरे के आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए देशद्रोह के आरोप लगाए जाने के बाद राजनेता दंपती 5 मई को जेल से बाहर आए।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here