Mumbai News: प्रॉपर्टी अटैच होने के बाद बोले Sanjay Raut – गोली भी मार दो तब भी चुप नहीं बैठूंगा

शिवसेना सांसद ने कहा है कि संजय राउत बालासाहेब ठाकरे का चेला और एक शिवसैनिक है, वो लड़ते रहेगा और सभी की पोल खोलते रहेगा, मैं चुप रहने वाला नहीं हूं।

0
390
APN News Live Updates
Sanjay Raut

Sanjay Raut: Patra Chawl Land Scam के मामले में 1,034 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी अटैच होने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्‍होंंने कहा कि क्या मैं विजय माल्या, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी या अंबानी-अडानी हूं? चाहे हमारी प्रोपर्टी जब्त हो, गोली मारो या जेल भेजो हम नहीं डरेंगे। 2 साल से चुप कराने की कोशिश है, चुप हुआ क्या? जिसको फुदकना है, नाचना है नाचने दो। आगे पता चलेगा कि सच क्या है और झूठ क्या है।

उन्‍होंने आगे कहा कि संजय राउत बालासाहेब ठाकरे का चेला और एक शिवसैनिक है, वो लड़ते रहेगा और सभी की पोल खोलते रहेगा, मैं चुप रहने वाला नहीं हूं। बता दें कि इस समय महाराष्ट्र की सियासत बहुत ज्‍यादा गर्म है। पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर हैं और इसी बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने सभी विधायकों को डिनर पर बुलाया है।

Sanjay Raut की 1,034 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Sanjay Raut
Sanjay Raut (File Photo)

पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार को शिवसेना सांसद संजय राउत की 1,034 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है। ईडी ने राउत के अलीबाग प्लॉट और दादर, मुंबई में एक फ्लैट को कुर्क किया है। बता दें कि उनके करीबी दोस्त प्रवीण राउत को ED ने गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं प्रॉपर्टी अटैच करने को लेकर अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि ED ने धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत प्लॉट और फ्लैट को फ्रीज करने के लिए सम्पत्ति कुर्क की है।

Sanjay Raut on Mehbooba Mufti

ED ने पहले भी की थी Sanjay Raut की पत्नी से पूछताछ

sanjay raut wife ed

यह मामला मुंबई में एक ‘चॉल’ के पुनर्विकास से संबंधित है। जिसमें 1,034 करोड़ रुपये के भूमि ‘घोटाले’ से जुड़ा मामला है। ईडी ने इस केस में बिजनेसमैन प्रवीण राउत को फरवरी में गिरफ्तार किया था। बता दें कि एजेंसी ने पिछले साल संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत से भी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले और प्रवीण राउत की पत्नी माधुरी के साथ उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here