Moradabad: RSS की पदयात्रा में फूल बरसाए तो इमरान ने किया फतवा जारी, गिरफ्तार

Dr. MN Bharti ने अपनी शिकायत में कहा है कि फतवा जारी होने के बाद जगह-जगह पर पर्चे बांटकर लोगों से हम से संबंध न रखने की बात कही गई।

0
369

Moradabad जिले के मैनाठेर थाना क्षेत्र के महमूदपुर माफी से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। एक डॉक्टर ने अपने ही गांव के इमरान नाम के एक शख्स पर उसके खिलाफ फतवा जारी कर उसका सामूहिक बहिष्कार करने का आरोप लगाया है। साथ ही डॉक्टर ने कहा कि उसे मारने के लिए एक लाख रुपये का इनाम भी रखा गया है। बता दें कि फतवा जारी होने के बाद डॉक्टर और उनका परिवार दहसत में है और उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है।

Moradabad
Moradabad

Moradabad: फूल बरसाने पर सामूहिक बहिष्कार

दरअसल मुरादाबाद के महमूदपुर माफी के रहने वाले डॉ एमएन भारती ने पुलिस से शिकायत की है कि अभी हाल ही में RSS की पथ यात्रा निकाली गई थी जिस पर हमारे द्वारा फूल बरसाए गए थे और उनका स्वागत किया गया था। आरएसएस की पथ यात्रा में फूल बरसाने से इमरान हमारे परिवार से नाराज़ हो गया और हमारे खिलाफ फतवा जारी कर मुस्लिम समाज से हमारा सामूहिक बहिष्कार करा दिया।

मुझे मारने के लिए रखा गया इनाम: Dr. MN Bharti

Dr. MN Bharti ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि फतवा जारी होने के बाद जगह-जगह पर पर्चे बांटकर लोगों से हम से संबंध न रखने की बात कही गई। साथ ही मुझे मारने व गांव से खदेड़ने पर इनाम भी रखा गया। बता दें कि इसके बाद मुस्लिम समाज के लोग धीरे-धीरे मुझसे दूरियां बना रहे हैं और मेरा काम भी पूरी तरह से चौपट हो गया है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

Moradabad 1

डॉ. भारती ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के बाद उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि डॉ. एमएन भारती के आरोपों के उलट कुछ ग्रामीणों में यह भी चर्चा है कि मामला आईपीएल के सट्टे से जुड़ा हुआ है। दोनों पक्षों के लोगों में आईपीएल का सट्टा खेले व खिलाये जाने को लेकर तकरार हुई है। कुछ दिन पहले सट्टे के जिक्र वाले पर्चे भी गांव में बांटे गए थे।

Moradabad

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here