Unnao में लापता दलित युवती का मिला शव, परिवार ने SP नेता के बेटे को ठहराया जिम्मेदार, Mayawati ने की जांच की मांग

0
328

Unnao Case: उन्नाव में एक खेत के पास जिस दलित युवती का शव बरामद हुआ था उसकी मां ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री दिवंगत फतेह बहादुर सिंह के बेटे Rajol Singh ने उनकी बेटी की हत्‍या की है। उन्होंने कहा, ‘राजोल सिंह ने मेरी बेटी को अपने खेत में मारकर दफनाया दिया। मैं पहले भी खेत गई थी। उसने हमें तीन मंजिला इमारत को छोड़कर, पूरा खेत दिखाया। मैंने वहां एक स्थानीय पुलिस अधिकारी को फोन किया था लेकिन उसने अपना फोन बंद कर दिया था। अगर वो आ जाता तो आज मेरी बेटी जिंदा होती।

हालांकि पूर्व उन्नाव के ASP शशि शेखर सिंह ने इस तरह के दावों का खंडन किया था और कहा था कि लापता व्यक्ति की शिकायत दर्ज की गई है और अब तक इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

गुरुवार को दलित युवती का शव किया गया था बरामद

Case of death
Case of death

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को पुलिस ने उन्नाव में एक दलित युवती का शव बरामद किया जो दो महीने पहले लापता हो गई थी। रिपोर्ट के अनुसार शव राज्य के एक पूर्व मंत्री के बेटे के खेत के पास से मिला है। बता दें कि मृतका की मां ने लखनऊ में 25 जनवरी को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के घर के सामने आत्मदाह करने की कोशिश भी की थी।

Unnao Case में मायावती ने की जांच की मांग

Mayawati,UP Election 2022
Mayawati

इस घटना को लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है और राज्य सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्‍होंने ट्वीट किया, ”उन्नाव जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद व गंभीर मामला। परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण व हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करे।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here