Madhya Pradesh News: मिनट भर में तोड़ दिया Bullet Bike का लॉक, पुलिस के सामने दिया Live Demo, देखें वीडियो

0
299
Madhya Pradesh News
Madhya Pradesh News

Madhya Pradesh News: चोरों को लेकर एक कहावत बहुत लोकप्रिया है। जो कि इस प्रकार है, “चोरों के पास 36 बुद्धी होती है।” आप किसी भी समान को कितनी भी जतन से क्यों न रखें, अगर चोर की नजर पड़ गई तो वो चोरी हो ही जाती है। अक्सर लोग अपनी गाड़ी और फोन को लेकर चिंतित रहते हैं।

कहीं चोर उसे भी न साफ कर दें। ऐसे में कंपनियां अलग अलग तरह से लॉक तैयार करती हैं। पर 36 बुद्धी वाले के सामने फेल ही हो जाती हैं। इसी तरह का एक वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है। जिसमें दिख रहा है एक चोर महज 1 मिनट में बुलेट बाइक का लॉक तोड़ देता है। चोर ने पुलिस के सामने लाइव डेमो भी कर के दिखाया।

Madhya Pradesh News: देखें चोरी का वीडियो

Madhya Pradesh News
Madhya Pradesh News

बुलेट बाइक की जानी-मानी कंपनी रॉयल इनफील्ड का लॉक चोर 1 मिनट से भी कम समय में तोड़ देता है। चोर का यह कारनामा देखकर आस पास खड़े लोग और पुलिस वाले दांतों तले उंगली दबा लेते हैं।

वीडियो में दिख रहा है चोर पहले बाइक पर बैठता है फिर हैंडल को लात मारता है और ताला टूट जाता है। एक चुटकी में ताले को तोड़ देता है। इसी तरह वो दोनों बुलेट का ताला तोड़ देता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर पहले बुलेट पर आराम से बैठता है। फिर हैंडल को एक लात मारता है। आगे हैंडल के नीचे दो तार है उसे दांत से काट देता है। बस इतन करने के बाद चोरी के लिए बाइक तैयार हो जाती है।

Madhya Pradesh News: कितनी गाड़ियां होती हैं चोरी?

Madhya Pradesh News
Madhya Pradesh News

वीडियो में दिख रहे पुलिस वाले उससे पूछते हैं कि आगे कैसे तोड़ोगे, चोर पूरा लाइव डेमो देता है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं। एक इंजीनियर का काम चोर बस आंख झपकते ही कर देता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2019 में भारत में हर दिन 126 गाड़ियां चोरी की गईं। दिल्ली पुलिस के आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में हर 12 मिनट में एक गाड़ी चोरी होती है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here