Budgnet Session: चार राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद संसद पहुंचे PM Modi तो गूंजने लगे मोदी, मोदी के नारे…

उत्तर प्रदेश सहित चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बड़ी जीत के कुछ दिनों बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 'मोदी, मोदी' के नारों के बीच लोकसभा में प्रवेश किया।

0
297
Budget Session: Standing ovation for pm modi
Budget Session 2022

Budget Session: संसद में बजट सत्र के दूसरे भाग की शुरूआत सोमवार यानि आज से हो गया है। बजट सत्र में भाग लेने के लिए लोकसभा पहुंचे पीएम मोदी का खास अंदाज में स्वागत किया गया। बता दें कि जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार की सुबह लोकसभा में पहुंचे, भाजपा के सांसदों ने जोर-शोर से ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाए। दरअसल, भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज की है। जिसका श्रेय पीएम मोदी को भाजपा नेताओं ने दिया है।

Budget Session: पीएम के बैठने तक सांसद ने लगाए नारे

बता दें कि महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश सहित चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बड़ी जीत के कुछ दिनों बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ‘मोदी, मोदी’ के नारों के बीच लोकसभा में प्रवेश किया। प्रधानमंत्री के आसन ग्रहण करने तक भाजपा सांसद नारे लगाते रहे। गौरतलब है कि संसद के बजट सत्र का दूसरा भाग सोमवार से शुरू हो गया है। इस दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में जम्मू-कश्मीर का बजट पेश किया है।

PM Narendra Modi in the parliament
Budget Session: Standing ovation for pm modi

Budget Session: सरकार ने कई विधेयकों को किया है सूचीबद्ध

वहीं सरकार ने संविधान (अनुसूचित जनजाति) आदेश (संशोधन) विधेयक को भी लोकसभा में विचार और पारित करने के लिए सूचीबद्ध किया है। बताते चलें की उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजे गुरुवार को मतगणना के बाद घोषित किए गए। भाजपा ने उत्तर प्रदेश, मणिपुर और उत्तराखंड में बहुमत हासिल किया, पार्टी ने कहा कि वह गोवा में भी सरकार बनाएगी जहां उसने 40 में से 20 सीटें जीती हैं और जाहिर तौर पर उसे तीन अन्य जीतने वाले उम्मीदवारों का समर्थन प्राप्त है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here