Home Tags Budget Session 2022

Tag: Budget Session 2022

UP Budget Session: जब Akhilesh Yadav और CM Yogi Adiyanath का...

0
UP Budget Session: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने विधानसभा (Vidhan Sabha) में बजट सत्र के दौरान प्रदेश में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया।

Budget Session 2022: BJP ने अपने सभी MP को सदन में...

0
Budget Session 2022: भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी लोकसभा सदस्यों को आज सदन में उपस्थित रहने के लिए व्हिप जारी किया है। दिल्ली में एमसीडी के लिए यूनिफिकेशन बिल लाने की चर्चा के बीच यह बात सामने आई है।

Budget Session: लोकसभा में बोलीं Sonia Gandhi- लोकतंत्र में फेसबुक का...

0
Budget Session: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को सरकार से भारत की चुनावी राजनीति में फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया दिग्गजों के कथित 'हस्तक्षेप' को समाप्त करने का आग्रह किया है।

Budgnet Session: चार राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद संसद...

0
Budget Session: संसद में बजट सत्र के दूसरे भाग की शुरूआत सोमवार यानि आज से हो गया है। बजट सत्र में भाग लेने के लिए लोकसभा पहुंचे पीएम मोदी का खास अंदाज में स्वागत किया गया।

Budget Session के दूसरे सत्र की कार्यवाही जारी, FM Nirmala Sitharaman...

0
Budget Session: संसद के बजट सत्र का दूसरा भाग सोमवार 11 बजे से शुरू हो गया है। बजट सत्र के दौरान विपक्ष कई मुद्दों पर सरकार पर हमला कर सकता है।

Budget Session: संसद में सोमवार से सामान्य बैठकें होगी शुरू, COVID-19...

0
Budget Session: देश में COVID ​​​​-19 मामलों में गिरावट के बीच राज्यसभा और लोकसभा बजट सत्र के दूसरे भाग के लिए अपनी सामान्य बैठक 14 मार्च से 11 बजे शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Budget Session 2022: वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman बोलीं- आने वाले 25...

0
Budget Session 2022: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharama) शुक्रवार को राज्यसभा में बजट पर अपना बयान दे रही हैं।

Budget Session 2022: कानून मंत्री Kiren Rijiju बोले- हम बहुत खुश...

0
Budget Session 2022: बजट सत्र के दौरान गुरुवार को राज्यसभा में कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि समय के साथ सुप्रीम कोर्ट में महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ रहा है।

Budget 2022: बजट से नहीं मिली कोई खास राहत, पर अर्थव्यवस्था...

0
Budget 2022: Finance Minister Nirmala Sitharaman के संसद में पेश किए गए आम बजट 2022 - 2023 पर अलग-अलग सेक्टर से प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

Budget 2022 को पूर्व वित्‍त मंत्री P Chidambaram ने बताया पूंजीवादी...

0
Budget 2022: वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman ने मंगलवार को केंद्रीय बजट 2022-23 को पेश कर दिया है। 

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!