Kanjhawala Case: अंजलि के परिवार से मिले मनीष सिसोदिया, जानिए क्या कुछ कहा डिप्टी CM ने…

0
160
Kanjhawala Case:अंजलि के परिवार से मिले मनीष सिसोदिया
Kanjhawala Case:अंजलि के परिवार से मिले मनीष सिसोदिया

Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला में कार से घसीटकर अंजलि को मौत वाली घटना अब तूल पकड़ चुकी है। इस मामले में पुलिस ने पहले ही कार सवार पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर ले चुकी है। इस घटना के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के आवास पर गत दिनों प्रदर्शन भी किया था और उनकी इस्तीफे की मांग की थी। वहीं, मंगलवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया मृतका अंजलि के परिवार वालों से मिलने उनके घर पहुंचे। इस दौरान सिसोदिया ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने की बात कही।

Kanjhawala Case
Kanjhawala Case

Kanjhawala Case: परिवार के एक सदस्य को दिलाएंगे नौकरी-सिसोदिया

मंगलवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अंजलि के परिवार से मिलने उसके घर पहुंचे। इस दौरान काफी लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। परिवार से मिलने के बाद मनीष सिसोदिया ने मीडिया से कहा “ये घटना बहुत ही दुखद है। आज मैं अंजलि के परिवार से मिला। वह अपने परिवार की अकेली कमाने वाली थी। उसके परिवार को 10 लाख रुपये दिए जाएंगे और उसके परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का प्रयास किया जाएगा।” सिसोदिया ने कहा कि मैंने अपने विधायकों और पार्षदों को भी समाजिक रूप से जल्द ही मदद करने को कहा है।
इस दौरान सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने के बजाय विपक्ष को नष्ट करने के लिए सभी शक्तियों का उपयोग कर रही है।”

हादसे पर क्या बोली अंजलि की दोस्त निधि?
मीडिया से बात करते हुए निधि ने बताया कि जिस वक्त कार में अंजलि का पैर फंसा उस वक्त भी आरोपी युवकों ने कार नहीं रोकी। उन्हें पता था कि कार के नीचे लड़की फंसी है फिर भी उन्होंने कार चलाना जारी रखा। निधि का कहना है कि इस हादसे में उसे भी चोटे आई है। उसके पैर और आंख में चोट लगी है। इस हादसे में अंजलि बच जाती अगर कार चालक गाड़ी रोक देते। मगर जानबूझकर वह कार चलाते रहे। निधि का कहना है कि वह उन लड़कों को नहीं जानती और न ही उसने कार में बैठे लोगों को देखा।
निधि ने अभी तक अपने आप को मामले को लेकर सामने न आने की वजह भी बताई। उसने कहा कि वह अंजलि की हालत देखकर काफी डर गई थी। घबरा कर वह वहां से भाग गई और घर जाकर अपनी मां को घटना के बारे में बताया। मगर उसमें ये हिम्मत नहीं थी कि वह अंजलि के घरवालों या पुलिस को सब कुछ बता सके क्योंकि उसे ये डर था कि सब उसे ही गलत समझेंगे। हालांकि, पुलिस इस मामले को हर एंगल से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः

अफगानिस्तान: महिलाओं की आजादी छीने जाने पर अमेरिका ने कहा, “तालिबान के ये कदम उसे…”

मध्य प्रदेश में प्रशासन ने गिराया BJP नेता का होटल! देखें कैसे चंद सेकंड में जमींदोज हुई इमारत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here