Fire in Mookherjee Nagar: मुखर्जी नगर Girls PG में भीषण आग, दमकलकर्मियों ने 35 लोगों की बचाई जान

Fire in Mookherjee Nagar: जानकारी के अनुसार इमारत के भूतल पर बुधवार की शाम अचानक आग लग गई और धीरे-धीरे पूरी इमारत धुएं से भर गई।

0
90
Fire in Mookherjee Nagar top update today
Fire in Mookherjee Nagar

Fire in Mookherjee Nagar: उत्‍तरी दिल्‍ली स्थित मुखर्जी नगर में बुधवार को अचानक आग लगने से दहशत फैल गई। आग यहां बने एक चार मंजिला गर्ल्‍स पीजी की इमारत में लगी थी।दमकल विभाग टीम की कड़ी मशक्‍कत के बाद यहां से करीब 34 छात्राओं समेत एक नवजात शिशु को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। इसी बीच 5 छात्राओं को धुएं की वजह से सांस लेने में दिक्‍कत होने लगी, जिन्‍हें बाद में अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया।
जानकारी के अनुसार मुखर्जी नगर में एसएफएस फ्लैट्स के सामने बनी 4 मंजिला इमारत में गर्ल्‍स पीजी बना है।इसमें यूपीएससी समेत अन्‍य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली छात्राएं रहतीं हैं।

Fire in Mookherjee Nagar: 45 मिनट बाद आग पर काबू पाया जा सका

जानकारी के अनुसार इमारत के भूतल पर बुधवार की शाम अचानक आग लग गई और धीरे-धीरे पूरी इमारत धुएं से भर गई।ऐसे में पहली, दूसरी और तीसरी मंजिल में रहने वाली छात्राएं इमारत में निकलने से कामयाब रहीं, लेकिन चौथी मंजिल पर 4 छात्राएं फंस गईं।पूरे मामले की सूचना मिलते ही दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरु किया।करीब 45 मिनट बाद आग पर काबू पाया जा सका।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here