Ujjain Rape Case: उज्‍जैन में 12 वर्षीय बच्‍ची से दरिंदगी के मामले में बड़ी कामयाबी, एक आरोपी दबोचा, पूछताछ जारी

Ujjain Rape Case: आरोपी की उम्र 38 वर्ष है।इस बाबत 3 अन्‍य लोगों से भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।पुलिस के अनुसार पीड़िता उज्‍जैन के जीवनखीरी इलाके में ऑटो में चढ़ी थी।

0
128
Ujjain Rape Case top Update today
Ujjain Rape Case

Ujjain Rape Case: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में 12 वर्षीय बच्‍ची से दरिंदगी के मामले में एक आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।
आरोपी की उम्र 38 वर्ष है।इस बाबत 3 अन्‍य लोगों से भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।पुलिस के अनुसार पीड़िता उज्‍जैन के जीवनखीरी इलाके में ऑटो में चढ़ी थी।सीसीटीवी फुटेज से इस बात की पुष्टि हो गई है।आरोपी चालक के ऑटो पर भी खून के धब्‍बे मिले हैं। इसी आधार पर उसे दबोचा गया है। ऑटो की फोरेंसिक जांच भी करवाई जा रही है।जानकारी के अनुसार पुलिस ने करीब 8 किलोमीटर तक के सीसीटीवी फुटेज भी हासिल कर लिए हैं।

Ujjain Rape Case 2 min
Ujjain Rape Case.

Ujjain Rape Case: बच्‍ची की हालत स्थिर

Ujjain Rape Case: पीड़ित बच्ची का इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में एक्सपर्ट डॉक्टर्स की टीम ने ऑपरेशन किया। उसकी हालत गंभीर, लेकिन स्थिर बनी है।दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि पीड़ित लड़की का इलाज जारी है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।
लड़की उज्जैन से बाहर के किसी क्षेत्र की मालूम हो रही है।वह (घटना को लेकर) ठीक तरह से जवाब दे नहीं पा रही है। इसलिए विशेषज्ञों और काउंसलर की मदद भी ली जा रही है।

उज्जैन के एसपी सचिन शर्मा के अनुसार, लगभग 12 साल की एक लड़की सोमवार को उज्जैन के महाकाल पुलिस थाना क्षेत्र में एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई थी।उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच में उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। एसपी ने कहा कि चूंकि नाबालिग लड़की की हालत गंभीर थी, उसे आगे के उपचार के लिए मंगलवार को इंदौर भेजा गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here