प्रतापगढ़ में हंगामे के बाद प्रमोद तिवारी, आराधना मिश्रा समेत 77 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

0
276
pratapgarh mp
pratapgarh mp

प्रतापगढ़ सांसद और समर्थको की पिटाई के मामले में कांग्रेसी लीडर प्रमोद तिवारी, MLA आराधना मिश्रा मोना के खिलाफ अब तक 5 अलग-अलग लोगों ने SC/ST, बलवा, लूट, हत्या का प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में लालगंज थाने में मामला दर्ज कराया। सांसद संगम लाल की तहरीर पर प्रमोद तिवारी, MLA आराधना मिश्र मोना समेत 27 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

इस तहरीर पर पुलिस ने कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा उर्फ मोना, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, सांगीपुर के ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बबलू सहित 27 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ आइपीसी की धारा 147,148,149, 307, 323, 336, 504,506, 427 एवं 7 सीएलए एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें : Allahabad High Court का बड़ा फैसला, रिक्त पदों पर कट ऑफ मार्क से नीचे के अभ्यर्थियों को नियुक्ति का अधिकार नहीं

आपको बता दें कि शनिवार शाम सांगीपुर ब्लॉक के सभागार में गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था।बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे थे। आरोप है कि इस दौरान सभागार में पहले से ही मौजूद कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी विधायक आराधना मिश्रा ‘मोना’ के इशारे पर उनके समर्थकों ने बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

इसके बाद कांग्रेस विधायक बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता और पूर्व राज्यसभा सासंद प्रमोद तिवारी बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता के ऊपर हमला कर दिया। इसके दौरान स्थानीय पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीच बचाव का प्रयास किया तो कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारना शुरू कर दिया। जिसके बाद कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा ‘मोना’ ने सांसद संगम लाल को गाली देते हुए अपने समर्थकों उनके ऊपर हमले के लिए ललकारा। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता पर हमला बोल दिया। इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को बचाया।

यह भी पढ़ें : Allahabad High Court ने शिक्षा सत्र के लिए नियुक्ति वाले अध्यापकों को भर्ती में वरीयता देने से किया इंकार

UPSSSC भर्ती : पूरक सूची के अभ्यर्थियों को चार हफ्ते में नियुक्ति देने का प्रमुख सचिव ग्रामीण विकास को निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here