Home Tags Pratapgarh

Tag: Pratapgarh

Environment News: वायु प्रदूषण का भारत पर असर, घट रही औसत...

0
लगातार लोगों में अस्‍थमा, सांस की परेशानी, त्‍वचा एवं खाज रोग बड़ी ही तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही आंखों में जलन, पानी आना भी प्रमुख लक्षण हैं।

UP News: राजा भैया के करीबी MLC Akshay Pratap Singh को...

UP News: राजा भैया के करीबी और जनसत्ता दल के नेता व MLC अक्षय प्रताप उर्फ ​​गोपाल को प्रभारी जिला जज संतोष तिवारी की कोर्ट से जमानत मिल गई है। इससे पहले अदालत ने 7 साल की सजा सुनाई थी।

Kunda विधायक Raja Bhaiya ने की CM Yogi की तारीफ, बोले-...

0
Raja Bhaiya On Yogi: उत्तर प्रदेश में चार चरणों के चुनाव हो चुके हैं और बचे तीन चरणों के चुनाव 7 मार्च तक हो जाएंगे। चुनाव की बीच Kunda के विधायक और जनसत्ता...

प्रतापगढ़ में हंगामे के बाद प्रमोद तिवारी, आराधना मिश्रा समेत 77...

0
प्रतापगढ़ सांसद और समर्थको की पिटाई के मामले में कांग्रेसी लीडर प्रमोद तिवारी, MLA आराधना मिश्रा मोना के खिलाफ अब तक 5 अलग-अलग लोगों ने SC/ST, बलवा, लूट, हत्या का प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में लालगंज थाने में मामला दर्ज कराया। सांसद संगम लाल की तहरीर पर प्रमोद तिवारी, MLA आराधना मिश्र मोना समेत 27 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

उत्तरप्रदेश: खुशियों पर लगा ग्रहण, शादी समारोह से लौट रहे 14...

0
देशभर में शादियों सा सीजन चल रहा है। इसी तरह उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में शादी वाले घर में गमों का बदल छा...

प्रतापगढ़ : रियल एस्टेट कारोबारी ने अयोध्या में ‘राम मंदिर’ के...

0
प्रतापगढ़ के रियल एस्टेट कारोबारी और राम भक्त सियाराम ऊमरवैश्य ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये का दान दिया...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!