बिहार के राजनीतिक गलियारों में आजकल राष्ट्रीय जनता दल की काफी चर्चा हो रही है। पार्टी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के दोनों लाल के बीच तनातनी तो चल ही रही है इस बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव को पहचानने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि कौन हैं तेज प्रताप यादव मैं तो उन्हें जानता भी नहीं हूं।

आरजेडी में इस कदर कलह मची हुई है कि यहां पर एक ही पार्टी के नेता एक दूसरे को पहचानने से इंकार कर रहे हैं। मीडिया वालों ने जब जगदानंद सिंह से तेज प्रताप को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा मैं किसी तेज को नहीं जानता हूं मैं सिर्फ लालू को जानता हूं। उन्होंने मीडिया पर भड़ास निकालते हुए कहा कि, अच्छा तो तेज प्रताप को लेकर तुम लोग इसलिए सवाल करते हो वह तुम लोग को खिलाता पिलाता है।

तेज प्रताप और जगदानंद के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। रोज दफ्तर आने वाले सिंह साहब अब कहासुनी के बाद ऑफिस से दूर हो गए हैं। वहीं पत्रकारों के जरिए तेज पर हमला कर रहे हैं। 

जगदानंद के बयान पर तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर हमला बोला है उन्होंने लिखा कि,  जिस प्रवासी सलाहकार के इशारो पे पार्टी चल रही वो हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता वो ख़ाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा ..वो प्रवासी सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है।

यह भी पढ़ें:

तेजस्वी यादव-तेजप्रताप यादव पर एफआईआर दर्ज, शक्ति मलिक के हत्या का लगा है आरोप

तेजप्रताप यादव का यूटर्न, वापस नहीं लेगें तलाक की अर्जी!

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, प्रवासी सलाहकार से सलाह लेने में अध्यक्ष जी ये भूल गए की पार्टी संविधान से चलता है और राजद का संविधान कहता है की बिना नोटिस दिए आप पार्टी के किसी पदाधिकारी को पदमुक्त नहीं कर सकते ..आज जो हुआ वो राजद के संविधान के खिलाफ हुआ

लालू के दोनों लाल के बीच कलह तो चल ही रही है अब पार्टी के बीच भी झगड़ा शुरु हो गया है। एक ही पार्टी के लोग एक दूसरे को देख आखें बंद कर रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here