Ghaziabad में बदमाशों ने की दिनदहाड़े फायरिंग, लूटे लाखों रुपये, सेल्समैन जा रहा था बैंक में पैसे जमा करने

पुलिस की छानबीन में अभी तक यह सामने आया है कि इंडियन पेट्रोल पंप का सेल्समैन लाखों रुपये लेकर एचडीएफसी बैंक में जमा कराने जा रहा था।

0
279
Ghaziabad robbery
Ghaziabad robbery

UP के Ghaziabad थाना मसूरी क्षेत्र में इंडियन पेट्रोल पंप के सेल्समैन से 25 लाख रुपये की लूट की गई है। बताया जा रहा है कि दो बाइक में सवार तीन बदमाशों ने युवक के ऊपर फायरिंग की है। बता दें कि घटना की लाइव तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसके बाद इलाके में लोगों के बीच दहशत का माहौल है। लूट की सूचना स्थानीय लोगों से मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

Ghaziabad: सेल्समैन बैंक में जा रहा था पैसे जमा कराने

Rajasthan News

पुलिस की छानबीन में अभी तक यह सामने आया है कि इंडियन पेट्रोल पंप का सेल्समैन लाखों रुपये लेकर एचडीएफसी बैंक में जमा कराने जा रहा था। सेल्समैन के साथ अचानक हुई लूट की जांच पुलिस सीसीटीवी के आधार पर भी कर रही है। पेट्रोल पंप के लोगों ने पुलिस को बताया कि 25 लाख रुपये की लूट हुई है।

Crime on UP highway

घटना को लेकर गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार ने जानकारी दी कि थाना मसूरी क्षेत्र में इंडियन पेट्रोल पंप के सेल्‍समैन से 25 लाख रुपये की लूट की बात कही जा रही है। बदमाशों ने 3 राउंड की फायरिंग भी की है। मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ghaziabad की घटना को लेकर Akhilesh का बीजेपी पर वार

UP Election 2022 Akhilesh Yadav 1
Akhilesh Yadav

Ghaziabad में हुई खुलेआम लूट की घटना को लेकर उत्तरप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और सपा प्रमुख Akhilesh Yadav ने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्होंने ट्वीट किया, ”ग़ाज़ियाबाद में सरेआम पेट्रोल पम्प के 25 लाख रूपये की लूट व बिजनौर में राशन डीलर की हत्या उप्र की नयी भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है। भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उप्र के बेख़ौफ़ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को। जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here