13 जिले, 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी….65 लोगों की गिरफ्तारी; गुजरात चुनाव से पहले ATS की बड़ी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, साजिद अजमल शेख और शहजाद नाम के शख्स एटीएस के रडार पर थे। उनके ऊपर एटीएस की कई दिनों से नजर थी। एटीएस ने शुक्रवार रात सबसे पहले इन्ही दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

0
131
ATS Raids: 13 जिले, 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी….65 लोगों की गिरफ्तारी; गुजरात चुनाव से पहले ATS की बड़ी कार्रवाई
ATS Raids: 13 जिले, 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी….65 लोगों की गिरफ्तारी; गुजरात चुनाव से पहले ATS की बड़ी कार्रवाई

ATS Raids: गुजरात में इसी साल के दिसंबर महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए सारी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस बीच ATS ने बड़ी कार्रवाई की है। आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने गुजरात के 13 जिलों के 100 से ज्यादा ठिकानों पर एटीएस की छापेमारी चल रही है। गौरतलब है कि गुजरात एटीएस, जीएसटी विभाग के साथ साझा ऑपरेशन चला रही है। ये छापेमारी अभी तक अहमदाबाद, गुजरात, जामनगर, भरूच और भावनगर जिलों में डेढ़ सौ ठिकानों पर की गई है। ये छापेमारी अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर टैक्स चोरी और धन के लेन-देन को लेकर की जा रही है।

ATS Raids: करोड़ों रुपये के जीएसटी चोरी का मामला

जानकारी के मुताबिक, साजिद अजमल शेख और शहजाद नाम के शख्स एटीएस के रडार पर थे। उनके ऊपर एटीएस की कई दिनों से नजर थी। एटीएस ने शुक्रवार रात सबसे पहले इन्ही दो लोगों को गिरफ्तार किया था। जांच में पाया गया कि साजिद और शहजाद पूरे राज्य में जीएसटी चोरी का एक बड़ा रैकेट चलाते हैं। मामले में करोड़ों रुपये की जीएसटी चोरी बताई जा रही है। आशंका है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के तार पीएफआई और हवाला रैकेट से जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here