कौन है लेडी डॉन मुंडी पासी? शाइस्ता की मदद से किया इनकार, बोली-अतीक मेरा दुश्मन

शाइस्ता के साथ यूपी में अब लेडी डॉन मुंडी पासी का नाम काफी छाया हुआ है।

0
103
Who is Mundi Pasi: मुंडी पासी और शाइस्ता परवीन
Who is Mundi Pasi: मुंडी पासी और शाइस्ता परवीन

Who is Mundi Pasi: बीते फरवरी में उमेश पाल की हत्या हुई थी। उस हत्याकांड के बाद से ही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है। यूपी की पुलिस उसकी तलाश टीम बनाकर कर रही है। वहीं, इस बीच पुलिस को लेडी डॉन मुंडी पासी की जानकारी मिली है। इस पर शाइस्ता परवीन की मदद करने का आरोप है। पुलिस को आशंका है कि मुंडी पासी ने ही शाइस्ता का परदे के पीछे से मदद की है। हालांकि, इन आशंकाओं के बीच खुद मुंडी पासी मीडिया के सामने आई। उसने कहा ये जो कुछ भी उसके बारे में चल रहा है वह सब झूठ है। उसका कहना है कि उसने शाइस्ता की मदद नहीं की है और अतीक उसका दोस्त नहीं बल्कि दुश्मन है।

Who is Mundi Pasi: UmeshPal Murder Case
Who is Mundi Pasi: UmeshPal Murder Case

Who is Mundi Pasi:अतीक ने मेरे भाई को मरवाया- मुंडी पासी

अपने ऊपर लगे आरोपों के बीच मुंडी पासी मीडिया के सामने आई। उसने कहा,”मैं बेकसूर हूं और मुझे फंसाया जा रहा है। मेरी खुद अतीक अहमद और शाइस्ता से दुश्मनी है।” मुंडी पासी ने आरोप लगाते हुए आगे कहा,”अतीक ने मेरे भाई को मरवाया था। मेरे 4-4 भाई मर गए। मेरे मां-बाप मर गए। उनकी लाश भी नहीं मिली थी। मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। शाइस्ता से मेरा कुछ लेना-देना नहीं है।”

वहीं, जब मुंडी पासी से पूछा गया कि उसकी मुलाकात फरवरी में शाइस्ता से हुई थी तो इसपर लेडी डॉन ने कहा,”यहां नहीं हुई थी, चौराहे पर हुई थी। मुझे बहाने से बुलाया गया था और जब मैं वहां पहुंची तो वहां देखा कि कैंप लगा हुआ है। उसके बाद मैं वहां से भाग आई।”

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुंडी पासी पर यह भी आरोप है कि उसे उमेश पाल हत्याकांड की पहले से जानकारी थी, जिसके बाद वह फरार हो गई। वहीं, इन आरोपों पर मुंडी पासी ने कहा,”मैं कहीं फरार नहीं हूं। मैं अपने घर पर ही हूं। ये सारे आरोप गलत हैं। मुझे पुलिस फंसा रही है।”

मालूम हो कि एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें पासी शाइस्ता के साथ दिखी थी। इस तस्वीर को लेकर मुंडी पासी ने कहा,”शाइस्ता के लोग मुझे बुलाने आए थे डर कर मैं उनके साथ चली गई। उनके साथ जाकर देखा तो पता चला कि चुनाव प्रचार के लिए लाए हैं। मैं वहां से भाग आई थी।”

मालूम हो कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक समेत उसके कई गुर्गे आरोपी बने थे। इनमें से चार की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई वहीं, बीते 15 अप्रैल को प्रयागराज में अतीक और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इन सबके बाद एक औरत जो अतीक की पत्नी है जिसका नाम है शाइस्ता परवीन, वह फरार है। उसकी तलाश यूपी पुलिस कर रही है। शाइस्ता पर पुलिस ने इनाम की घोषणा भी की है। वहीं, शाइस्ता को मदद पहुंचाने में ही मुंडी पासी का नाम आया था।

कौन है लेडी डॉन मुंडी पासी?

अतीक की बीबी शाइस्ता के साथ यूपी में अब लेडी डॉन मुंडी पासी का नाम काफी छाया हुआ है। तो आइए जानते हैं कि आखिरकार कौन है मुंडी पासी? आपको बता दें कि मुंडी पासी एक हिस्ट्री शीटर है। यह प्रयागराज के कछार क्षेत्र से आती है। इसके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं और फिलहाल यह जमानत पर जेल से बाहर है। इसके ऊपर अब शाइस्ता को मदद करने का आरोप लगा है। हालांकि, इन आरोपों को इसने एक सिरे से खारिज कर दिया है और उल्टे की शाइस्ता और अतीक को अपना दुश्मन बताया है।

यह भी पढ़ेंः

राहुल-प्रियंका का PM Modi को जवाब, बोले- अगर हमारे परिवार को दी गई गालियों की लिस्ट बनाए तो हम किताब पे किताब…

Karnataka Election: मुस्लिम आरक्षण खत्म करने के बाद अब BJP की समान नागरिक संहिता लागू करने की तैयारी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here