राहुल-प्रियंका का PM Modi को जवाब, बोले- अगर हमारे परिवार को दी गई गालियों की लिस्ट बनाएं तो हम किताब पे किताब…

मोदी जी सार्वजनिक जीवन में ये सब सहना पड़ता है- प्रिंयका

0
207
Rahul Gandhi:राहुल-प्रियंका का PM Modi को जवाब
Rahul Gandhi:राहुल-प्रियंका का PM Modi को जवाब

Rahul Gandhi:कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा का चुनाव होने वाला है वहीं, 13 मई को इसके नतीजे आएंगे। इसको लेकर बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों की रैलियां जारी हैं। आज कर्नाटक के तुमकुरु में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप बोलते हैं कि कांग्रेस ने आपको 91 बार गालियां दी हैं लेकिन ये आप नहीं बताते हैं कि आपने कर्नाटक की जनता के लिए क्या किया है? इसके साथ ही राहुल गांधी ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। वहीं, प्रियंका गांधी ने भी गालियों को लेकर पीएम मोदी को निशाने पर लिया।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: पीएम मोदी करते हैं सिर्फ अपनी बातें- राहुल

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज प्रदेश के तुमकुरु पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल ने कहा,”प्रधानमंत्री जी कर्नाटक आते हैं लेकिन सिर्फ अपनी बात करते हैं। मोदी जी बताइए, आपने पिछले 3 साल में कर्नाटक के लिए क्या किया और राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य और युवाओं के लिए क्या करेंगे? ये चुनाव आपके बारे में नहीं, कर्नाटक के भविष्य के बारे में है। आप कहते हैं कि कांग्रेस ने आपको 91 बार गाली दी लेकिन ये कभी नहीं कहते कि आपने कर्नाटक के लिए क्या किया?”

राहुल ने आगे कहा,”पिछले चुनाव में कर्नाटक की जनता ने भाजपा को नहीं चुना था। भाजपा ने विधायकों को पैसा देकर लोकतंत्र को नष्ट करके कर्नाटक में सरकार चोरी की थी।” उन्होंने कहा,”पिछले 3 सालों से भाजपा ने कर्नाटक में केवल भ्रष्टाचार किया है। कर्नाटक की जनता ने भाजपा सरकार को 40फीसदी की सरकार कहा है मतलब जो भी ये काम करते हैं उसमें ये जनता से 40 फीसदी कमीशन चोरी करते हैं।”

राहुल गांधी ने बीजेपी के घोषणापत्र में किए गए वादों पर भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा,”बीजेपी ने घोषणा की है कि बीपीएल परिवारों को तीन मुफ्त एलपीजी सिलेंडर मिलेंगे जबकि पहले इन सिलेंडरों की कीमत तीन गुनी हो गई थी। सबके फायदे के लिए एलपीजी सिलेंडर के दाम कम क्यों नहीं कर देते?”

मोदी जी सार्वजनिक जीवन में ये सब सहना पड़ता है- प्रिंयका
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी पर गालियों को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा,”मैंने पहला प्रधानमंत्री(मोदी) देखा है जो आपके(लोगों) सामने आकर रोता है कि मुझे गाली लग रही है, मुझे गाली दे रहे हैं। आपके दुख सुनने के बजाय अपना दुखड़ा आपको सुनाते हैं। और किसी ने उनके ऑफिस में बैठकर एक लिस्ट बनाई है। वह लिस्ट है कि मोदी जी को किसने कितनी बार गाली दी।”
प्रियंका ने आगे कहा,”अगर मेरे परिवार को जो गालियां दी है इन लोगों ने हम लिस्ट बनाना शुरू करें तो हम किताब पे किताब पे किताब छपा लेंगे। हिम्मत करो मोदी जी, मेरे भाई से सीखो। मेरा भाई(राहुल गांधी)कहता है कि गाली क्या मैं गोली खाऊंगा इस देश के लिए।”
प्रियंका ने आगे कहा, “घबराओ नहीं मोदी जी यह सार्वजनिक जीवन है इसमें यह सब सहना पड़ता है। हिम्मत रखनी पड़ती है, आगे बढ़ना पड़ता है।”

यह भी पढ़ेंः

Karnataka Election: मुस्लिम आरक्षण खत्म करने के बाद अब BJP की समान नागरिक संहिता लागू करने की तैयारी!

“मुझे आप फांसी दे दीजिए लेकिन…”, पहलवानों के धरने पर आखिर ऐसा क्यों बोले WFI अध्यक्ष बृज भूषण सिंह?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here