टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर Gautam Gambhir का ट्वीट, बोले- उम्मीद करना गलत…

0
94
Gautam Gambhir
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir: 10 नवंबर को टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। जिसकी वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ियों की हर तरफ जमकर की आलोचना की जा रही है। इंग्लैंड से मिली करारी हार ने फैंस का दिल तोड़ दिया है जिसके बाद अब ट्रोलर्स जमकर टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ियों के कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस विरोध के चलते गौतम गंभीर ने विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाले खिलाड़ियों का साथ देते हुए उनके समर्थन में ट्वीट किया है।

Gautam Gambhir ने ट्वीट कर टीम इंडिया पर कहा…

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों के ट्रोल किए जाने की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि “आप उनसे ही उम्मीद करते हैं जो अच्छा कर सकते हैं। जो अच्छा प्रदर्शन नहीं करते उनसे उम्मीद करना भी गलत है।” बता दें कि टीम इंडिया ने 2007 में वर्ल्ड कप जीता था।

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइन में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन बात यहां अच्छा प्रदर्शन की नहीं है क्योंकि सेमीफाइन में टीम इंडिया का कोई भी गेंदबाज अहम पारी तक नहीं खेल पाया है। इसलिए सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की जा रही है। फाइनल से बाहर होने के साथ-साथ फैंस को इस बात का ज्याद झटका लगा है कि टीम इंडिया पूरे मैच में इंग्लैंड का एक भी विकेट नहीं गिरा पाई। टीम इंडिया के बल्लेबाजों की शुरुआत और भी निराशाजनक रही थी। केएल जल्दी आउट हो गए और रोहित शर्मा भी नहीं टिक पाए। टीम इंडिया का ये हाल रहा कि एक के बाद एक खिलाड़ी पवेलियन लौट गए। टीम इंडिया कुल 169 रन पर ही ऑल आउट हो गई। वहीं इंग्लैंड ने बिना किसी विकेट के 169 रन बना लिए।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here