IND Vs ENG: निराश हूं, आहत हूं…ट्विटर पर छलका इस स्टार प्लेयर का दर्द

0
125
IND Vs ENG
IND Vs ENG

IND Vs ENG: गुरुवार 10 नवंबर को टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत इंग्लैंड (India England Match) के खिलाफ मैच में बुरी तरह हार गया। इस हार को देखकर भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुखी है। ऐसी हार भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बेहद दर्दनाक हो गई है। लेकिन इससे केवल फैंस ही नहीं खिलाड़ी भी काफी निराश है। क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हार्टिक पांड्या ने भी यही भावना व्यक्त की है। इस हार का उनके दिल को भी गहरा सदमा पहुंचा है, उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है।

IND Vs ENG: इस तरह के अंत को स्वीकार करना मुश्किल

हार्दिक पांड्या ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं निराश हूं। आहत मैं बहुत हैरान हूं। मैच के इस तरह के अंत को स्वीकार करना सभी के लिए मुश्किल है। हम हर कदम पर एक दूसरे के लिए लड़े। उन सभी साथियों का शुक्रिया करता हूं जो कई महीनों से लगन और मेहनत से काम कर रहे हैं। जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। लेकिन यह लड़ाई जारी रहेगी। हम लड़ते रहेंगे। हमारे प्रशंसकों का भी आभारी हूं जिन्होंने हमें हर जगह समर्थन दिया।

IND Vs ENG
IND Vs ENG

बता दें कि भारत आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल राउंड में इंग्लैंड से 10 विकटों से हार गया। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक ने 33 गंदो पर 63 रन बनाए थे। भारत ने पहले बैटिंग कर 168 का स्कोर इंग्लैंड को दिया था। लेकिन इंग्लैंड ने 16 ओवर में ही 170 रन बना लिए। इतना ही नहीं बिना कोई विकेट खोए इंग्लैंड ने ये आकड़ा पार किया है। 10 विकेट से हार के बाद हार्दिक पांड्या का दर्द सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट में साफ झलक रहा है।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अब टीम इंडिया का भावी कप्तान कहा जाता है। तो इंग्लैंड के खिलाफ हार के बारे में उन्होंने जो भावनाएं लिखीं, वे उतनी ही सच्ची हैं जितनी लाखों भारतीयों की भावनाएं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here