Ashes Series के लिए Australia टीम में शामिल हुआ तेज गेंदबाज Scott Boland

0
340
scott boland
Ashes series

Ashes Series के पांच मैचों की सीरीज में दूसरे टेस्ट मैच में Australia ने England को 275 रनों के बड़े अंतर से हराया। Australia ने England को 468 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में इंग्लैंड की टीम 192 रन ही बना सकी और यह मुकाबला बड़े अंतर से गंवा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने डे-नाइट टेस्ट जीत कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। दोनों टीम के बीच अगला मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड पर 26 दिसंबर से शुरू होगा। इस टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम ने तेज गेंदबाज Scott Boland को टीम में शामिल किया है।

Ashes Series के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किए गए Scott Boland

स्कॉट बोलैंड को टीम में शामिल करने का बड़ा कारण भी सामने आया है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। 2018-19 में मार्श शेफील्ड शील्ड प्लेयर ऑफ द ईयर के ख़िताब से नवाजे गए स्कॉट बोलैंड का हालिया फॉर्म शानदार रहा है। उन्होंने विक्टोरिया की ओर से दो मैचों में 10 की औसत से 15 विकेट झटके हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि, ‘स्कॉट बोलैंड एडिलेड में टीम के साथ अभ्यास कर रहे थे और उन्हें टीम में शामिल किया गया है। मेडिकल टीम दूसरा टेस्ट जीतने के बाद तेज गेंदबाजी समूह की फिटनेस का आकलन कर रही है।

Australia ने खिलाड़ियों के वर्क लोड को कम करने का किया फैसला

Ashes Series : AUSTRALIA Team
Ashes Series

पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड साइड स्ट्रेन के चलते दूसरे मैच से बाहर हो गए, तो कप्तान पैट कमिंस एक कोरोना ग्रस्त व्यक्ति की चपेट में आये जिसके बाद उन्हें आइसोलेट होने की सलाह दी गई और उन्होंने भी दूसरा मुकाबला नहीं खेला। ऐसे में मिचेल स्टार्क ने दो लगातार टेस्ट मैच खेले और सीरीज लम्बी होने के कारण उनके ऊपर ज्यादा वर्कलोड नहीं दिया जायेगा। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की शुरुआत मेलबर्न में होगी।

संबंधित खबरें: India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here