Arvind Kejriwal:दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज लखनऊ में सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की। केजरीवाल केंद्र सरकार के द्वारा उनके खिलाफ जारी किए गए अध्यादेश को लेकर मोदी सरकार से खफा हैं। इस अध्यादेश के खिलाफ वे विपक्ष को अपने पक्ष में करने के लिए लगातार मुलाकात कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत कई नेताओं से मुलाकात की है। आज लखनऊ में अखिलेश यादव से मिलने के बाद उन्होंने कहा,”यदि गैर बीजेपी पार्टियां एक साथ हो जाती हैं तो इस अध्यादेश को राज्यसभा में पराजित किया जा सकता है।”

Arvind Kejriwal:दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

Arvind Kejriwal: देश में जाएगा एक मजबूत संदेश- केजरीवाल

आज लखनऊ में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान प्रेस को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा,”यदि गैर-बीजेपी पार्टियां एक साथ हो जाती हैं तो इस अध्यादेश को राज्यसभा में पराजित किया जा सकता है और इससे देश में एक मजबूत संदेश जाएगा कि मोदी सरकार 2024 में सत्ता में नहीं आ रही है। मैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि उनकी पार्टी हमें राज्यसभा में समर्थन करेगी।”

वहीं, अखिलेश यादव ने भी अरविंद केजरीवाल को समर्थन करने की बात कही है। उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा,”मैं उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि दिल्ली का अध्यादेश जो आया है वह गैर लोकतांत्रिक है और इस लड़ाई में हम आपके(अरविंद केजरीवाल) साथ हैं।”

आपको बता दें कि आज लखनऊ कोर्ट परिसर में संजीव जीवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जीवा को भारतीय जनता पार्टी के नेता ब्रह्म दत्त हत्याकांड मामले में लखनऊ सिविल कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। वहीं, इस मामले पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा,”इस विषय पर अगर समाजवादी पार्टी कुछ कह देगी तो आप कहेंगे कि समाजवादी पार्टी ने मरवा दिया।”

यह भी पढ़ेंः

कोर्ट में संजीव जीवा की हत्या, जानें कौन था ये गैंगस्टर जिसने एक समय में अपने मालिक का ही कर लिया था अपहरण?

फारूक अब्दुल्ला ने पूर्व PM एच. डी. देवेगौड़ा से बेंगलुरु में की मुलाकात, बोले-क्या आप देश को धर्म के आधार…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here