Priyanka Gandhi ने फिर साधा यूपी सरकार पर निशाना, बोलीं – योगीराज में कोई सुरक्षित नहीं है

0
368
Priyanka Gandhi
Congress Leader Priyanka Gandhi

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में कोर्ट परिसर में वकील हत्या कांड पर कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी Priyanka Gandhi ने राज्य की योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने कहा कि बीजेपी के राज में कोई सुरक्षित नहीं है, ना महिलाएं, ना किसान और ना ही लोकतंत्र।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर राज्य की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए लिखा कि, “कानून और न्याय हमारे लोकतंत्र का अहम स्‍तंभ हैं। आज शाहजहांपुर में अदालत के परिसर में दिन दहाड़े वकील की बेरहमी से हुई हत्या डराने वाली है। आज यूपी में कोई सुरक्षित नहीं है, ना महिलाएं, ना किसान और ना ही लोकतंत्र ।”

बता दे कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक जिला अदालत के परिसर में एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वकील का शव कोर्ट की तीसरी मंजिल पर मिला था। साथ ही शव के पास से देसी पिस्टल भी मिली थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। मृतक की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में की गई थी।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील किसी शख्स से बात कर रहे थे, अचानक से तेज आवाज हुई और वह जमीन पर गिर पड़े। इस मुद्दे पर यूपी की तमाम विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर हैं। इस बाबात मायावती (Mayawati) न भी Tweet किया है। बसपा नेता मायावती ने ट्वीट किया कि यूपी के जिला शाहजहाँपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक जो यहाँ की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है। अब अन्ततः यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे।


वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया कि शाहजहाँपुर में कोर्ट में ही एक वकील की सरेआम हत्या ने ‘एनकाउंटर सरकार’ के झूठे प्रचार का सच जनता के सामने लाकर रख दिया है। भाजपा सरकार में उप्र ‘ईज़ ऑफ़ डूइंग क्राइम’ में ‘नंबर वन’ हो गया है।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर Priyanka का हमला, राहुल ने भी दिया साथ

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here