मध्यप्रदेश नगर निकाय चुनाव में हुई ओवैसी की एंट्री, AIMIM प्रत्याशियों ने दर्ज की जीत

ओवैसी की पार्टी AIMIM ने खंडवा में 11 प्रत्याशी उतारे थे। अपने प्रत्याशियों का प्रचार करने खुद ओवैसी भी खंडवा पहुंचे थे।

0
194
AIMIM
मध्यप्रदेश नगर निकाय चुनाव में हुई ओवैसी की एंट्री

AIMIM: मध्यप्रदेश के नगर निकाय चुनावों के नतीजे बेहद चौंकाने वाले रहे हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश में पहली बार नगर निकाय के चुनावी मैदान में उतरी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। जहां AIMIM प्रत्याशी शकीरा बिलाल ने खंडवा नगर निगम के वार्ड-14 से पार्षद के चुनाव में जीत हासिल की है। वहीं जबलपुर में भी 2 वार्ड से AIMIM उम्मीद्वार ने जीत दर्ज की है। बता दें कि AIMIM ने वार्ड क्रमांक 49 और 51 में जीत हासिल की है, शमां परवीन मतीन वार्ड नम्बर 49 से और वार्ड क्रमांक 51 से कुमारी समरींन कुरेशी जीती हैं।

AIMIM

AIMIM: अपने प्रत्याशियों का प्रचार करने खुद ओवैसी पहुंचे थे खंडवा

बता दें कि अपने प्रत्याशियों का प्रचार करने खुद ओवैसी भी खंडवा पहुंचे थे। ओवैसी की पार्टी AIMIM ने खंडवा में 11 प्रत्याशी उतारे थे। औवेसी ने लोगों से अपील की थी कि उन्होंने 50 साल तक भाजपा-कांग्रेस का साथ दिया है, अब अपनी कौम के साथ आएं। उन्होंने कहा था कि एआईएमआईएम उन्हें उनका हक दिलाने के लिए मध्य प्रदेश की सियासत में आई है। 

AIMIM

बताते चलें कि मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। उस हिसाब से बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के लिए यह चुनाव सेमीफाइनल की तरह ही है। यही वजह है कि इन चुनावों के नतीजों को विधान चुनाव से भी जोड़ा जा रहा है।

संबंधित खबरें…

Bihar Politics: विधानसभा में RJD बनी सबसे बड़ी पार्टी, AIMIM को लगा बड़ा झटका, औवेसी के 4 विधायक राजद में शामिल

Gujarat Violence: AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi ने BJP पर लगाया आरोप, कहा- अगर आपके पास आईबी रिपोर्ट थी तो सो क्यों रहे थे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here