Home Tags Khandwa

Tag: Khandwa

मध्यप्रदेश नगर निकाय चुनाव में हुई ओवैसी की एंट्री, AIMIM प्रत्याशियों...

0
AIMIM: मध्यप्रदेश के नगर निकाय चुनावों के नतीजे बेहद चौंकाने वाले आ रहे हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश में पहली बार नगर निकाय चुनाव लड़ी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है।

Madhya Pradesh: Khandwa के अधिकारी का अनोखा Experience! कहा- ‘दारू पीने...

0
Madhya Pradesh के Khandwa जिले के आबकारी विभाग ने मंगलवार को बहुत ही अजीबो-गरीबो आदेश जारी किया था। खंडवा जिला आबकारी अधिकारी ने निर्देश दिया था कि शराब की दुकानों पर केवल उन्हीं लोगों को शराब बेची जाएगी जिन्होंने COVID 19 वैक्सीन की दोनों डोज ली हैं। जब पत्रकारों ने उनसे यह सवाल पूछा कि इस चीज का पता कैसा लगेगा कि जो व्यक्ति दुकान में शराब खरीदने जा रहा है उसने वैक्सीन की डोज ली है कि नहीं तो इस पर अधिकारी ने जवाब दिया, ''हमारा खुद का अनुभव है कि शराब पीने वाला कभी झूठ नहीं बोलता इसलिए वो ईमानदारी से बताएंगे कि उन्‍होंने ठीका लगवाया है कि नहीं।'’

Madhya Pradesh Byelections Result: जोबट, खंडवा, पृथ्वीपुर BJP के खाते में;...

0
मध्यप्रदेश (MP Byelections Result) में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है। सभी सीटों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गए हैं। प्रत्याशी और उनके समर्थक मतगणना केंद्र पर पहुंच गए हैं। खंडवा, पृथ्वीपुर और जोबट सीट पर जहां बीजेपी आगे चल रही है वहीं रैगांव सीट पर कांग्रेस को बढ़त मिली हुई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!