सोशल मीडिया खासकर ट्वीटर पर अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। पर इस बार उनका कोई ट्वीट नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक फोटो सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल सहवाग ने इंस्टाग्राम पर अपने अंगुली पर वॉलीबाल नचाते हुए एक फोटो शेयर की है और उस पर कैप्शन दिया है ‘किसी पर उंगली उठाने से कुछ नहीं होता।’ मिडिया और अनेक यूजर इसे कुंबले-कोहली विवाद से जोड़ कर देख रहे हैं।

Finger pointing never got anything done #unglipenachaao

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

सोशल मीडिया यूजर्स ने शेयर की गई इस तस्वीर को हाथों हाथ लिया है। इनमें से एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है, “समझ गया आप जो कहना चाहते हो।” वहीं नागार्जुन कार्तिक लिखते हैं, “वीरू कहना चाह रहे कि कुंबले ने ऐसा किया, वो ऐसा नहीं करेंगे।” कई ने तो सहवाग को टीम इंडिया के हेड कोच बनने की अग्रिम बधाई भी दे दी है। गौरतलब है कि सहवाग टीम इंडिया के कोच पद के पांच उम्मीदवारों में से एक हैं और उनकी दावेदारी सबसे मजबूत मानी जा रही है।

हालांकि सहवाग इन खबरों से भड़के हुए नजर आएं। सहवाग ने ट्वीट करते हुए कुछ मीडिया समूहों को आड़े हाथ लिया और उनसे माफी मांगने के लिए भी कहा। एक बड़े मीडिया हाउस की खबर के लिंक को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा ‘अगर आप लोगों के अंदर थोड़ी सच्चाई बची है तो फिर एक माफीनामा चलाओ और इसी चैनल पर एक शो करके बताओ को कैसे लोगों को बरगलाया जाता है। आप लोग अपना दुर्भावनापूर्ण एजेंडा चलाने के लिए झूठ बोलने के नए-नए रास्ते ढूंढते रहते हैं। आप समझते हैं कि आपने झूठ बोलने का लाइसेंस ले लिया।’

वीरेंद्र सहवाग को उनके फैन्स का समर्थन भी मिला। एक यूजर ने लिखा कि मीडिया को टीआरपी और मसाला चाहिए। एक दूसरे यूजर ने तो सहवाग को मीडिया हाउस पर केस ठोकने की सलाह दे डाली। एक अन्य ने लिखा कि मीडिया अपने फायदे के लिए मशहूर लोगों, दोस्तों में लड़ाई करवाने से भी बाज नहीं आती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here