Ashes Series 2021-2022: सिडनी टेस्ट का पहला दिन बारिश से रहा प्रभावित, Australia ने गंवाए 3 विकेट

0
234
ENGLAND TEAM
ENGLAND TEAM

Ashes Series 2021-2022 के चौथा टेस्ट सिडनी में खेला जा रहा हैं। Australia और England के बीच चौथा टेस्ट का पहला दिन बारिश की वजह से प्रभावित रहा। पहले दिन महज 46.5 ओवर का खेल ही हो पाया। आज इंग्लैंड ने अच्छी गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया टीम को ज्यादा रन बनाने का मौका नहीं दिया। दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। स्टीव स्मिथ 6 और उस्मान ख्वाजा 4 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद रहे।

Ashes Series के चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सलामी बल्लेबाजों ने मिलकर पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। 51 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया को ब्रॉड ने पहला झटका दिया। वार्नर 30 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद फिर से बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा। दूसरे सेशन तक ऑस्ट्रेलिया के स्कोर 56/1 था।

Ashes Series
england

बारिश के बाद जब खेल शुरू हुई तो लबुशेन और हैरिस ने अच्छी बल्लेबाजी की। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की। 111 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका लगा। एंडरसन ने हैरिस को 38 के निजी स्कोर पर चलता किया। इसके कुछ देर बाद लबुशेन को वुड ने आउट करके ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया। लबुशेन को 28 के निजी स्कोर पर जोस बटलर को कैच दे बैठे। अंतिम सत्र में बारिश के कारण खेल को जल्दी ही समाप्त करने का फैसला किया गया। इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 3 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए।

Cricket News Updates: पुजारा के बाद रहाणे का भी अर्धशतक, भारत अच्छी स्थिति में, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here