Virender Singh के ट्वीट पर खेल निदेशक ने दिया जवाब, गूंगा पहलवान ने ट्वीट कर की थी ये मांग

0
276
Virender Singh
Virender Singh

पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित पहलवान Virender Singh उर्फ गूंगा पहलवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य के बधिर खिलाड़ियों को पैरा-एथलीट के रूप में मान्यता देने की मांग करते हुए ट्वीट किया है। पंकज नैन ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा वीरेंद्र को पहले ही 1.20 करोड़ रुपए दिए जा चुके हैं जो देश में सबसे अधिक है। वीरेंद्र पहले से ही राज्य खेल विभाग में कार्यरत हैं, उन्हें पैरालिंपियन के समान ग्रुप B पोस्ट ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने लेने से इनकार कर दिया।

Virender Singh के ट्वीट के बाद पंकज नैन ने कहा….

Virender Singh
Virender Singh

शनिवार को गूंगा पहलवान के नाम से प्रसिद्ध वीरेंद्र सिंह ने ट्वीट किया किया था माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी क्या मैं पाकिस्तान से हूं कब बनेगी कमेटी, कब मिलेगा समान अधिकार। माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी, जब मैं आपसे मिला, आपने ही कहा था हम आपके साथ अन्याय नही होने देंगे, अब आप ही देख लो!

इस ट्वीट के बाद वीरेंद्र सिंह ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने पंकज नैन को टैग करते हुए कहा कि माननीय @ipspankajnain जी, वर्ष 2016, 2017 में गोल्ड मेडल जीतने पर हरियाणा सरकार ने 8 करोड़ की घोषणा की थीं, और A ग्रेड की नौकरी, मिला क्या जो आपने लिखा… वर्ष 2015 में जूनियर कोच लगाया था, और आज भी जूनियर कोच हूँ, शायद इसलिए मैं सुन-बोल नहीं सकता.?

संबंधित खबरें:

Kamaal R. Khan ने PM Modi को गद्दी छोड़ने की दी नसीहत, यूजर ने लगाई क्लास

Pro Kabaddi League Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें 4 Apps

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here