फैंस के बीच खड़े एक शख्स ने अर्शदीप सिंह को कहा ‘गद्दार’ तो दूसरे ने लगा दी उसकी क्लास; देखें Viral Video

0
216
फैंस के बीच खड़े एक शख्स ने अर्शदीप सिंह को कहा 'गद्दार', दूसरे फैन ने शख्स को लगाई जमकर फटकार; देखें Viral Video
फैंस के बीच खड़े एक शख्स ने अर्शदीप सिंह को कहा 'गद्दार', दूसरे फैन ने शख्स को लगाई जमकर फटकार; देखें Viral Video

Viral Video: बीते रविवार को एशिया कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। भारत-पाकिस्तान का यह मैच आखिरी गेंद तक चला था। इसमें अखिरी ओवर भारतीय खिलाड़ी अर्शदीप सिंह ने डाला था। लेकिन इस मैच में अर्शदीप से एक बेहद अहम कैच छूट गया था जिसके कारण मैच के बाद से ही उनको सोशल मीडिया पर काफी टारगेट किया जा रहा है। अब एक नया वीडियो सामने आया है, यह वीडियो उस वक्त का है जब भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका मैच के बाद अपने बस में बैठकर होटल जा रहे थे।

arsh
Arshdeep Singh

Viral Video: अर्शदीप को कहा ‘गद्दार’

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि जब भारतीय टीम के खिलाड़ी अपनी बस में आ रहे थे तब वहां कुछ फैंस मौजूद थे। तभी अर्शदीप भी बस की ओर बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं और एक आदमी उन्हें जोर से ‘गद्दार’ कह रहा है। इस पर अर्शदीप सिंह बस में चढ़ने के बाद उस व्यक्ति को कुछ देर घूरते हैं और नजरअंदाज कर के आगे बढ़ जाते हैं।

लेकिन फैंस के बीच खड़े एक दूसरा शख्स उस व्यक्ति पर गुस्सा करने लगता है। यह शख्स उस व्यक्ति को काफी जोर से डांट लगा रहा है कि क्या भारतीय खिलाड़ी से ऐसे बात करते हैं। साथ यह उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड से भी बात की। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड उस व्यक्ति को खिलाड़ियों की बस से दूर ले जाते हैं।

match 1
Viral video

Viral Video: अर्शदीप को बताया गया खालिस्तानी

पाकिस्तान से मैच हारने के बाद भारतीय खिलाड़ी अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जाने लगा था। सोशल मीडिया पर खालिस्तानी कहकर उनपर तंज कसा जा रहा था। हालांकि, इसको लेकर कुछ लोग अर्शदीप के साथ भी खड़े थे और कुछ लोग लगातार इनको ट्रोल कर रहे थे।

हालांकि, अर्शदीप से कैच छूटने के बाद ट्रोल होने पर भारतीय खिलाड़ी भी खुलकर सामने आए। सभी भारतीय खिलाड़ी अर्शदीप के साथ खड़े हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा का कहना है कि कैच छूटना मैच का हिस्सा है। हमें कोई परेशानी नहीं है।

संबंधित खबरें:

IND vs PAK: टीम इंडिया की हार के बाद ‘पाकिस्तानी एप’ ने उड़ाया मजाक, Zomato ने दिया मुंह तोड़ जवाब

बैटिंग करने कौन जाएगा? सूर्यकुमार यादव का विकेट गिरने पर कंफ्यूज दिखे पांड्या और पंत, अब Video Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here