बैटिंग करने कौन जाएगा? सूर्यकुमार यादव का विकेट गिरने पर कंफ्यूज दिखे पांड्या और पंत, अब Video Viral

0
216
Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के डगआउट में हुआ कुछ ऐसा, हार्दिक और ऋषभ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के डगआउट में हुआ कुछ ऐसा, हार्दिक और ऋषभ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा है। पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका ने टीम इंडिया को एशिया कप में हरा दिया। बीते मंगलवार को टीम इंडिया और टीम श्रीलंका के बीच टॉप 4 के लिए मुकाबला था। अब मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं।

match

यहां देखें Viral Video

Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत एक-दूसरे को लेकर थोड़े कंफ्यूज हो गए हैं। दरअसल, मैच में पहले से तय होता है कि कौन सा प्लेयर किसके बाद मैदान में उतरेगा। इसके अनुसार पिछले मैच में नंबर 5 पर ऋषभ पंत को उतरना था। लेकिन किसी कारण से सूर्यकुमार के आउट होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ इशारा किया।

Viral Video: इस इशारे पर दोनों ही खिलाड़ी थोड़ी देर सोच में पड़ गए कि किसको जाना है। फिर रोहित के इशारे को समझते हुए हार्दिक मैदान में जाने की तैयारी करने लगते हैं। ऐसे में ऋषभ पंत को एक झटका सा लगा जब उनकी जगह हार्दिक को जाने के लिए कहा गया। इस बात पर ऋषभ के रिएक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है।

FcCk4UIagAA5zeW?format=jpg&name=small
Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने खेली कप्तानी पारी

भारत बनाम श्रीलंका के मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बेहद शानदार पारी खेली। कहा जा सकता है कि उन्होंने कप्तानी पारी खेली है। उन्होंने 41 गेंदों में 72 रन जड़ दिए, वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी 34 रन बनाए।

इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी 20 से अधिक रन बनाने में सक्षम न रहा। इस मैच में भारत ने श्रीलंका को 174 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे टीम श्रीलंका ने 19.5 ओवर ने हासिल कर लिया। श्रीलंका के दो खिलाड़ी (पथुम निसानका और कुसल मेंडिस) ने हाफ सेन्चुरी पार कर अपनी टीम को जीत हासिल कराई।

संबंधित खबरें:

Asia Cup 2022 में भारतीय टीम ने क्रिकेट फैंस को किया निराश, श्रीलंका ने 6 विकेट से दी करारी शिकस्‍त

IND vs PAK: टीम इंडिया की हार के बाद ‘पाकिस्तानी एप’ ने उड़ाया मजाक, Zomato ने दिया मुंह तोड़ जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here