Team India को लगा एक के बाद एक बड़ा झटका, Deepak Chahar के बाद SuryaKumar Yadav भी टी20 सीरीज से हुए बाहर

0
256

Team India के तेज गेंदबाज Deepak Chahar और SuryaKumar Yadav श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज से चोट के कारण बाहर हो गए है। सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे। वो भी इस सीरीज में चोट के कारण बाहर हो गए है। पहले खबर आ रही थी दीपक चाहर इस सीरीज से बाहर हो गए और अब सूर्यकुमार यादव भी इस सीरीज में नहीं खेलेंगे। इसकी पुष्टि बीसीसीआई ने कर दी है।

Team India को लगा बड़ा झटका

सूर्यकुमार के हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है, जबकि चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में गेंदबाजी के दौरान हैमस्ट्रिंग हो गई थी। जिसके बाद वो इस सीरीज से बाहर हो गए। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यकुमार ने सीरीज से पहले लखनऊ में अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था। लेकिन अब उन्हें अनफिट घोषित कर दिया गया है।

Team India

बीसीसीआई के अनुसार 31 वर्षीय सूर्यकुमार यादव को विंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। बीसीसीआई की प्रेस रिलीज में कहा गया है ये दोनों खिलाड़ी एनसीए में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करेंगे।

बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि टीम ने भी कोई विकल्प की मांग नहीं की है क्योंकि उप कप्तान जसप्रीत बुमराह पहले ही टीम में शामिल हो चुके हैं। उसके अलावा भी भारत के पास कई विकल्प है।

भारत की टी20 टीमरोहित शर्मा (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), अवेश खान।

संबंधित खबरें

Deepak Chahar चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाहर

Wriddhiman Saha नहीं बताएंगे BCCI को पत्रकार का नाम, बोले- मेरा इरादा किसी का करियर तबाह करना नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here