Sports News: रायपुर में दो दिग्‍गज मुक्‍केबाज भिड़ेंगे, 19 महीने बाद रिंग में वापसी कर रहे हैं Vijendra Singh

Sports News: https://youtu.be/tA8rCSDLDxEजंगल रंबल के लिए दक्षिण अफ्रीकन लॉयन कहे जाने वाले इलियासु सुले पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने फाइट की पूर्व कहा कि भारतीय मुक्केबाज से भिड़ने के लिए कड़ी मेहनत की है।

0
215
Sports News
Sports News

Sports News:द जंगल रंबल इवेंट का आयोजन छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बलवीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में बुधवार शाम 6.30 बजे से होगा, जिसमें इंडियन टाइगर और ओलंपिक पदक विजेता भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह और घाना के अफ्रीकन लॉयन इलियासु सुले के बीच मुक्केबाजी का दिलचस्‍प मुकाबला होगा। दोनों मुक्केबाजों ने सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करने के लिए महीनों कड़ा अभ्‍यास भी किया है।

मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह 19 महीने बाद रिंग में वापसी करने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार ये उनकी 14वीं फाइट है। वहीं, इलियासु सुले अपनी 9वीं फाइट में भारतीय मुक्केबाज के सामने होंगे। रायपुर में कुल 5 फाइट होंगी। जिसमें विजेंदर और इलियासु के बीच अंतिम फाइट होगी। प्रत्येक फाइट 6 राउंड की होगी, जिसमें एक राउंड मुकाबला 3 मिनट का होगा।

Sports News: Boxer Vijendra Singh.
Sports New: Boxer Vijendra Singh

Sports News: दोनों मुक्केबाजों के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

जानकारी के अनुसार विजेंदर ने अब तक पेशेवर मुक्केबाजी में 13 फाइट की हैं, जिसमें 12 में जीत हासिल की है, जबकि एक में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने 8 फाइट नॉकआउट जीती हैं।दूसरी तरफ इलियासु सुले ने अब तक 8 फाइट की हैं औैर सभी फाइट में जीत हासिल की है।

Sports News: छत्तीसगढ़ के मुक्केबाजों को फ्री एंट्री

प्रो बॉक्सिंग का रोमांच देखने के लिए छत्तीसगढ़ के मुक्केबाजों के पास सुनहरा मौका है। आयोजकों ने स्थानीय मुक्केबाजों को नि:शुल्क द जंगल रंबल इवेंट में प्रवेश देने की घोषणा की है।यह घोषणा करते हुए विजेंदर सिंह ने कहा कि प्रो बॉक्सिंग में लाइव फाइट देखने से प्रदेश में मुक्केबाजी को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी। युवा इस खेल की ओर आकर्षित होंगे।

Sports News: मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार: सुले

द जंगल रंबल के लिए दक्षिण अफ्रीकन लॉयन कहे जाने वाले इलियासु सुले पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने फाइट की पूर्व कहा कि भारतीय मुक्केबाज से भिड़ने के लिए कड़ी मेहनत की है। मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। वे जीत हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा देंगे। उन्होंने छत्तीसगढ़ के लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां के लोग बहुत ही केयरिंग और लविंग हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here