रंग बदलने वाला Vivo का धाकड़ 5G Smartphone जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इस बीच, एक अलग लीक में दावा किया गया कि वीवो वी25 प्रो के रियर पैनल में फ्लोराइट एजी ग्लास के साथ रंग बदलने वाली तकनीक है। ओप्पो ने इसी तरह की तकनीक का प्रयोग ओप्पो एफ21 प्रो के साथ किया है।

0
331
V25 Pro
V25 Pro

Vivo ने भारत में वीवो V25 और V25 प्रो 17 अगस्त यानी आज लॉन्च किया जाएगा। पिछले V-सीरीज़ स्मार्टफोन्स की तरह ही, V25 और V25 Pro कैमरों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उदाहरण के लिए, पिछली Vivo V23 सीरीज़ में डुअल-फ्रंट कैमरे के साथ-साथ LED लाइट्स हैं जो उन यूजर्स के लिए डिज़ाइन की गई हैं जो सेल्फी लेने का आनंद लेते हैं। वीवो ने खुलासा किया है कि वीवो V25 सिंगल सेल्फी कैमरा और कर्व्ड स्क्रीन के साथ आएगा। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे भी होंगे और इसमें नीले रंग का विकल्प होगा।

Vivo V25 series
V25 Pro

Vivo V25 में 64 मेगापिक्सल का होगा प्राइमरी सेंसर

वीवो वी25 और वी25 प्रो के बारे में अन्य आधिकारिक विवरण अस्पष्ट हैं, लेकिन हमें पता चला कि वीवो वी25 प्रो में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है। प्राइमरी कैमरा सेंसर में शार्प इमेज और स्टेबल वीडियो के साथ-साथ सुपर नाइट मोड के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट है। पता चला है कि सेकेंडरी कैमरे को इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) सपोर्ट मिलेगा।

फ्रंट पैनल में 32-मेगापिक्सल का आई एएफ सेल्फी कैमरा है। Vivo V25 Pro में 66W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी, जो कि Vivo V23 Pro पर 44W फास्ट चार्जिंग तकनीक पर अपग्रेड है।

Vivo V25 रंग बदलने वाली तकनीक का इस्तेमाल

इस बीच, एक अलग लीक में दावा किया गया कि वीवो वी25 प्रो के रियर पैनल में फ्लोराइट एजी ग्लास के साथ रंग बदलने वाली तकनीक है। ओप्पो ने इसी तरह की तकनीक का प्रयोग ओप्पो एफ21 प्रो के साथ किया है। फोन में कथित तौर पर फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन MediaTek डाइमेंशन 1300 चिपसेट से पावर लेता है, जो OnePlus Nord 2T 5G को पावर देता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here