लॉर्ड शार्दुल को एयरपोर्ट पर क्यों मांगनी पड़ गई भज्जी की मदद? जानें वजह…

हरभजन बोले-असुविधा के लिए खेद है।

0
192
Shardul Thakur at Airport
Shardul Thakur at Airport

Shardul Thakur at Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल, मंगलवार को दिल्ली में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला था, जिसे भारत ने जीत लिया। उसके बाद देर शाम दिल्ली से शार्दुल ठाकुर मुबंई के लिए रवाना हो गए। वहीं, मुबंई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनका किटबैग गायब हो गया। इसके लिए उन्होंने ट्वीट कर एयर इंडिया से मदद मांगी। ट्वीट को देखकर भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने मदद की बात कही।

Shardul Thakur at Airport: क्रिकेट मैदान में शार्दुल की फाइल फोटो
Shardul Thakur at Airport: क्रिकेट मैदान में शार्दुल की फाइल फोटो

Shardul Thakur at Airport: एयरपोर्ट पर मदद के लिए नहीं था कोई

मालूम हो कि शार्दुल ठाकुर को एयरपोर्ट पर परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि उनका किटबैग गायब हो गया था। शार्दुल को ट्विटर पर एयर इंडिया से अनुरोध करना पड़ा कि वह इस स्थिति में उनकी मदद करें क्योंकि उनकी सहायता के लिए कोई सहायक कर्मचारी मौजूद नहीं था। ट्वीट को देखकर हरभजन सिंह ने शार्दुल को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा “माय डियर, हम सुनिश्चित करेंगे कि आपको आपका बैग मिल जाए और हमारे कर्मचारी आपकी सहायता के लिए मौजूद रहेंगे .. असुविधा के लिए खेद है .. (पूर्व एयरइंडियन भज्जी) हम आपसे प्यार करते हैं।”

मुंबई एयरपोर्ट टर्मिनल 2 की है घटना

बता दें कि किटबैग गायब होने पर शार्दुल ने 3 ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने कहा “एयर इंडिया,क्या आप लगेज बेल्ट पर मेरी मदद करने के लिए किसी को भेज सकते हैं? ऐसा पहली बार नहीं है कि मेरा किटबैग नहीं आया है और न ही कोई कर्मचारी यहां पर मौजूद है !!”

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में अपना स्थान बताया। उन्होंने लिखा “एयर इंडिया,मुंबई एयरपोर्ट टर्मिनल 2″। वहीं, जब शार्दुल के ट्वीट को हरभजन सिंह ने देखा तो मदद की बात कही। कुछ देर बाद मदद मिलने पर शार्दुल ने अपना तीसरा ट्वीट किया। उन्होंने लिखा “भज्जी पा लव यू टू.. मुझे स्पाइस जेट के कर्मचारी की ओर से मदद मिल गई।”

यह भी पढ़ेंः

Mahakal Lok: पीएम मोदी ने ‘महाकाल लोक’ को राष्ट्र को किया समर्पित, शिवमय हुआ पूरा उज्जैन

अब इस राज्य में भी दौड़ेगी Vande Bharat Express, चुनाव से पहले पीएम मोदी देंगे कई और सौगात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here