Team India को लगा करारा झटका, टेस्ट टीम के उपकप्तान Rohit Sharma चोट के चलते South Africa दौरे से हुए बाहर

0
481
Rohit Sharma
Rohit Sharma

South Africa दौरे से पहले Team India को बड़ा और करारा झटका लगा है। भारतीय टीम को 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होना है। रवाना होने से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लग गया है। भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान Rohit Sharma मुंबई में अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए। रोहित चोट के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए है। रोहित को थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट की गेंद जाकर सीधे हाथ में लगी। उसके बाद वोे दर्द से कराहते दिखे थे।

नए टेस्ट उप-कप्तान रोहित अपने साथी अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, केएल राहुल और शार्दुल ठाकुर के साथ दोपहर को शरद पवार एकेडमी में नेट्स पर अभ्यास कर रहे थे। उसी दौरान रोहित को चोट को हाथों में चोट लग गई। रोहित के टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद प्रियांक पांचाल को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है।

प्रियांक पांचल को टीम में किया गया शामिल

पांचाल हाल में इंडिया-ए के कप्तान थे, जिनकी कप्तानी में टीम ने तीन मैचों की सीरीज खेली थी। 31 साल के पांचाल ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन इस बल्लेबाज के पास अच्छा अनुभव है और वे 100 फर्स्ट क्लास मैच में 46 की औसत से 7011 रन बना चुके हैं। रोहित के बाहर होने के बाद अब भारतीय टीम का उपकप्तान कौन होगा, अभी यह तय नहीं है।  

South Africa दौरे से पहले Team India को लग सकता है बड़ा झटका, टेस्ट टीम के उपकप्तान हुए चोटिल

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार नेट्स में पहले अजिंक्य रहाणे ने 45 मिनट बल्लेबाजी की। उसके बाद रोहित नेट्स करने गए। नेट्स के दौरान एक गेंद उनके ग्लव्स पर लग गई। जिसके बाद वो दर्द से बैचेन दिखे और कुछ देर तक नर्वस दिखाई दिए। बीसीसीआई अब जल्द ही रोहित की चोट को लेकर आधिकारिक जानकारी देने वाली है। लेकिन यह तय है कि रोहित अब दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वर्कलोड को देखते हुए वह न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं थे। 

Rohit Sharma ने Virat Kohli की जमकर तारीफ की, राहुल द्रविड़ के बारे में भी कही बड़ी बात

Aakash Chopra ने चुनी ‘टेस्ट टीम ऑफ द ईयर’, विराट को नहीं मिली जगह; चार भारतीय खिलाड़ियों को किया गया शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here